यहां बाजार में नकली नोट चलाने को निकले थे इस तरह चढ़ गए पुलिस के हत्थे, गैंग का हुआ पर्दाफाश

विकासनगर।हिमांचल की नाहन पुलिस ने नकली नोट छापने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है, नकली नोट छापने वाले गिरोह के चार सदस्यों में से तीन आरोपितों को देहरादून के सहसपुर से और एक युवक को नाहन बाजार से गिरफ्तार किया गया।को पकड़ा है।वही पुलिस ने इनके पास से प्रिंटर, लैपटॉप, प्रेस और पेपर कटर बरामद
 | 
यहां बाजार में नकली नोट चलाने को निकले थे इस तरह चढ़ गए पुलिस के हत्थे, गैंग का हुआ पर्दाफाश

विकासनगर।हिमांचल की नाहन पुलिस ने नकली नोट छापने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है, नकली नोट छापने वाले गिरोह के चार सदस्यों में से तीन आरोपितों को देहरादून के सहसपुर से और एक युवक को नाहन बाजार से गिरफ्तार किया गया।को पकड़ा है।वही पुलिस ने इनके पास से प्रिंटर, लैपटॉप, प्रेस और पेपर कटर बरामद किया है।

बाजार में दो युवकों ने एक दुकान में कुछ सामान खरीदने के बाद दो हजार रुपये का नोट दिया था। दुकानदार सुनील गर्ग को नोट ठीक नहीं लगा तो उसने दूसरा नोट देने को कहा, लेकिन दूसरा नोट भी उसे नकली लगा। इस दौरान एक युवक तो वहां से भाग गया, लेकिन स्थानीय व्यक्तियों ने आरोपित निखिल को पकड़ लिया। इसकी जेब से दो-दो हजार रुपये के तीन नकली नोट मिले थे। इसके बाद नाहन सदर पुलिस थाना के एसएचओ मानवेंद्र ठाकुर ने एएसआइ रवि कुमार की अगुआई में एक जांच टीम बनाई थी।

बुधवार देर शाम नाहन में एक दुकानदार को नकली नोट देते हुए स्थानीय व्यक्तियों ने निखिल चौहान निवासी मंडी चौक, विकासनगर, जिला देहरादून (उत्तराखंड) को पकड़ लिया , जिसे बाद में पुलिस को सौंप दिया। निखिल से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने गुरुवार देर शाम तीन आरोपितों को सहसपुर क्षेत्र से गिरफ्तार किया। तीनों उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं।