iimt haldwani

हल्द्वानी- तब भाजपा की शाखाओं से जुड़ा था यह प्रत्याशी, अब लड़ रहा पार्षद का चुनाव

399

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- नगर निगम में वार्ड नंबर 54 मुखानी चुतुर्थ के भाजपा पार्षद प्रत्याशी चन्द्रशेखर कांडपाल का प्रचार-प्रसार इन दिनों जोरो-शोरों से चल रहा है। कांडपाल लंबे समय से राजननीति में सक्रीय है। बता दें कि चन्द्रशेखर कांडपाल एक स्वच्छ छवि के नेता है। वह काफी समय से भाजपा में एक सक्रिय कार्यकर्ता के तौर पर मौजूद है। भाजपा ने उन पर भरोसा जताते हुए वार्ड नंबर 54 मुखानी चुतुर्थ से उन्हेंं टिकट सौंपा है। जिससे पर कांडपाल खरा उतरने की कोशिश करेंगे। उन्होंने जनता से अपील की कि वह उनके पक्ष में मतदान कर उन्हें विजयी बनाये।

amarpali haldwani

वार्ड का विकास मेरी पहली प्राथमिकता- कांडपाल

वार्ड नंबर 54 मुखानी चुतुर्थ के भाजपा पार्षद प्रत्याशी चन्द्रशेखर कांडपाल ने बताया कि वार्ड उनकी पहली प्राथमिकता विकास कार्र्याे पर रहेगी। उन्होंने कहा कि मोहल्ले में स्ट्रीट लाइटें, सडक़ें, नालियां बनाने और सफाई व्यवस्था के साथ कूड़े का सही जगह निस्तारण करना उनका पहला लक्ष्य है। इसके अलावा जिन लोगों के पास शौचालय नहीं है उन्हें शौचालय दिलाना, बिजली की समस्या को दूर करना जिससे अपराधों पर भी लगाम लग सकें। अक्सर मोहल्ले में बिजली जाने से नशेड़ी और आपराधिक प्रवृत्ति के लोग सक्रिय हो जाते है। जिससे अपराधों में इजाफा हो रहा है। वह इन समस्याओं को दूर करने की कोशिश करेंगे।

भाजपा की शाखाओं में जाते थे कांडपाल

अपने अतीत को याद करते हुए वार्ड नंबर 54 मुखानी चुतुर्थ के भाजपा के पार्षद प्रत्याशी चन्द्रशेखर कांडपाल ने बताया कि वह वर्ष1985 के समय से भाजपा की शाखाओं से जुड़े। तब रामलीला मैदान और सरगम हॉल के पास भाजपा शाखाओं की बैठक होती थी। उन्होंने कहा कि वार्ड नंबर 54 मुखानी चुतुर्थ भाजपा का गढ़ है। यहां किसी भी कीमत पर कांग्रेस अपना परचम नहीं लहरा सकती। जिस तरह से प्रदेश सरकार ने विकास किया है इसका फायदा उन्हें निकाय चुनाव में मिलेगा।