drishti haldwani

फिर शर्मशार हुई देवभूमि, अब यहां आठ साल की मासूम को दरिंदे ने बनाया हवस का शिकार

408

देवभूमि को शर्मसार करने वाला एक और घिनौना मामला प्रकाश में आया है। टिहरी में अनुसूचित जाति की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि शहर कोतवाली क्षेत्र में भी आठ साल की मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को तुरंत दून मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। एसपी सिटी श्वेता चौबे की जानकारी के अनुसार आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह मूलरूप से उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार, शहर कोतवाली पहुंची एक महिला ने बताया कि उसकी आठ साल की बच्ची घर में खेल रही थी। तभी जान-पहचान का एक युवक उनके घर आया और बच्ची को एक कमरे में लेकर चला गया। थोड़ी देर बच्ची आई और बेड पर सो गई। मगर वह बेचैन दिख रही थी। उससे पूछा तो बताया कि पड़ोस के चाचा ने उसके साथ गलत काम किया है। तब तक आरोपित वहां से फरार हो चुका था।

iimt haldwani

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

महिला की सूचना पुलिस अस्पताल पहुंची और सामान्य पूछताछ के बाद आरोपित की तलाश में जुट गई। कुछ ही घंटे की तलाश में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित की पहचान सोनू मिश्रा उर्फ राजकुमार (27) पुत्र सुरेश मिश्रा निवासी 320 रामनगर लक्खीबाग थाना कोतवाली नगर के रूप में हुई है। सोनू मूलरूप से कस्बा व थाना हुसैनगंज, जिला फतेहपुर का रहने वाला है। वह यहां करीब पंद्रह साल से अपने एक रिश्तेदार के साथ रहता है और प्लंबर का काम करता है।

 rape

पत्‍‌नी की हत्या में जेल जा चुका है सोनू

पूछताछ में पता चला कि 2015 में उसकी शादी हुई थी। कुछ ही दिन बाद पत्‍‌नी की जलने से मौत हो गई थी। इस मामले में उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हुआ था। सवा दो साल जेल में रहने के बाद इन दिनों वह जमानत पर बाहर था। सोनू पीड़िता के परिवार को बचपन से जानता है तथा उनके घर आता जाता रहता है। छोटी बच्ची उसे चाचा कहकर बुलाती है।