किच्छा-युवक को मदद करनी पड़ गई महंगी, बैंक में ही साफ हुई हजारों की रकम

किच्छा-न्यूज टुडे नेटवर्क- एक युवक को बैंक में दूसरे युवक की मदद करनी भारी पड़ गई। इस दौरान बैंक में रुपये जमा करने गया युवक अपनों हजारों रुपये गंवा बैठा। उसने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। बताया जा रहा है कि एक युवक को झांसे में ले उससे 20 हजार रुपये
 | 
किच्छा-युवक को मदद करनी पड़ गई महंगी, बैंक में ही साफ हुई हजारों की रकम

किच्छा-न्यूज टुडे नेटवर्क- एक युवक को बैंक में दूसरे युवक की मदद करनी भारी पड़ गई। इस दौरान बैंक में रुपये जमा करने गया युवक अपनों हजारों रुपये गंवा बैठा। उसने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। बताया जा रहा है कि एक युवक को झांसे में ले उससे 20 हजार रुपये बैंक ऑफ बड़ौदा में ठग लिए। युवक वह पैसा बैंक में जमा करने आया था। घटना में बाद बैंक में हडक़ंप मच गया। जिसके बाद बैंक के सीसीटीवी खंगालने का काम शुरू हो गया। इस तरह की घटना से लोग तरह-तरह की बातें करने लगे। वहीं दिन-दहाड़े बैंक में हुई ठगी सुरक्षा की पोल खुल गई।

किच्छा-युवक को मदद करनी पड़ गई महंगी, बैंक में ही साफ हुई हजारों की रकम

बैंक में युवक से 20 हजार ठगे

रजत पुत्र भानु प्रताप निवासी पंजाबी मोहल्ला किच्छा की रुद्रपुर मार्ग पर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा में रुपये जमा करने गया था। इस बीच एक व्यक्तिउसके पास आया। उसने चार लाख की एफडी करने में उसकी मदद मांगी। इस दौरान उक्‍त व्‍यक्ति ने एक बंडल दिया। उसने कहा कि इसमेंं चार लाख रुपये है। उसी दौरान वह मैनेजर के कक्ष में गया और रजत से 20 हजार मांग लिए। इसके बाद वह व्‍यक्ति वहां से गायब हो गया। इस पर रजत ने अपने बैग में रखे उसके बंडल को देखा तो उसमें कागज देख उसके होश उड़ गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी खंगालने के निर्देश दिए।