PMS Group Venture haldwani

पति को छोड़ इस युवती पर आया विवाहिता का दिल, ऐसे तोड़ दी सारी मार्यादाएं

561

ऊधमसिह नगर के सितारगंज स्थित शक्तिफार्म क्षेत्र में समलैंगिक संबंधों का मामला सामने आया है। जिसने सबको चौंका दिया। हर किसी के मने में एक सवाल है कि आखिर एक महिला और युवती ऐसा कैसे कर सकते हैं। बहरहाल दोनों को पुलिस ने हरियाणा से बरामद कर लिया है। दोनों एक-दूसरे से विवाह करने की जिद पर अड़ी हुई है, जिसे देख परिजन भी हैरान हैं।

Shree Guru Ratn Kendra haldwani

dulhan5

क्या है मामला

शक्ति फार्म क्षेत्र के गांव के युवक का विवाह चार साल पहले पड़ोस के ही एक गांव की युवती से हुआ था। पिछले दिनों युवक की पत्नी अपने भाई के साथ मायके चली गई और शनिवार सुबह वहां से अचानक गायब हो गई। इसके बाद उसके पति ने पुलिस चौकी में गुमशुदगी की तहरीर देकर पत्नी को ढूंढने की गुहार लगाई।

एक-दूसरे से विवाह करने पर अड़ी युवतियां

चौकी प्रभारी ने एसओजी को सूचना देकर विवाहिता की लोकेशन का पता लगाया। जिसके बाद पुलिस के साथ गए उसके मायके वाले विवाहिता और उसके साथ भागने वाली युवती को हरियाणा के चरखी दादरी से पकडक़र पुलिस चौकी ले आए। यहां दोनों ने एक-दूसरे से शादी करने की बात कही, जिसे सुन सब दंग रह गए। उनके परिजनों ने पुलिस से उचित कार्रवाई करने को कहा और दोनों को वहीं छोडक़र चले गए। विवाहिता ने पति को छोडऩे का एलान कर दिया और कहा कि वह दोनों एक-दूसरे से विवाह करके ही रहेंगी।

dulhan4

नारी निकेतन भेजने की तैयारी

शक्ति फार्म चौकी प्रभारी प्रवीण सिंह मेहरा ने बताया कि दोनों विवाह की जित पर अड़ी हुई हैं। फिलहाल, उन्हें नारी निकेतन भेजने की तैयारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि जब दोनों को हरियाणा में पकड़ा गया, उसवक्त वे विवाह के जोड़े में थीं। दोनों के पास से विवाह का सामान भी बरामद हुआ है।