हिंदू परिवार को प्रताड़ित करने का ट्वीट वायरल, यह निकलकर आई हकीकत

न्यूज़ टुडे नेटवर्क, बरेली। यूपी के बरेली जिले के बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में हिंदू परिवार के प्रताड़ित करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने गांव पहुंचकर जांच पड़ताल की तो मामला अक्टूबर 2020 का निकला। हालांकि एहतियात के तौर पर पुलिस ने गांव में
 | 
हिंदू परिवार को प्रताड़ित करने का ट्वीट वायरल, यह निकलकर आई हकीकत

न्यूज़ टुडे नेटवर्क, बरेली। यूपी के बरेली जिले के बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में हिंदू परिवार के प्रताड़ित करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने गांव पहुंचकर जांच पड़ताल की तो मामला अक्टूबर 2020 का निकला। हालांकि एहतियात के तौर पर पुलिस ने गांव में फोर्स तैनात कर दी है जबकि गलत ट्वीट करने वाले के खिलाफ कार्रवाई के संकेत दिए हैं।

वायरल ट्वीट बिथरी चैनपुर के परसोना गांव का बताया जा रहा है। ट्वीट में बताया गया था कि गांव में इकलौता ही हिंदू परिवार रहता है। उस परिवार को दूसरे समुदाय के लोग प्रताड़ित कर रहे हैं। इससे तंग आकर वह गांव छोड़ने पर मजबूर है। परिवार को लगातार धमकियां मिल रही हैं। हालांकि अक्टूबर में इस मामले में चौकी पर जमकर हंगामा हुआ था।

ट्वीट के मुताबिक आरोपियों ने एक युवक के मोबाइल से सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के लिए एक फेसबुक पर मैसेज पोस्ट किया था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। इसके बाद मामले को रफा-दफा कर दिया गया था। एक बार फिर इसी गांव का वीडियो वायरल हुआ तब सीओ थर्ड श्वेता यादव खुद जांच को पहुंची।

उन्होंने गांव के हालात जाने। जांच में प्रकरण पुराना निकला सिटी एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने कहा कि पूरा घटनाक्रम पुराना है। गलत खबर करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।