iimt haldwani

तृणमूल के 100 विधायक भाजपा के पक्ष में ‘जल्द’ हो सकता है ये बड़ा एलान, जानिए किस नेता ने किया दावा

36

कोलकाता-न्यूज टुडे नेटवर्क : बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी में खलबली मचने वाली है। टीएमसी के करीब100 विधायक जल्द ही भाजपा के पाले में आयेंगे। यह दावा भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के नेता अर्जुन सिंह ने किया। पश्चिम बंगाल इकाई के नेता अर्जुन सिंह ने दावा किया कि राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल के करीब 100 विधायक भाजपा के पक्ष में ‘बहुत जल्द’ पाला बदल लेंगे। वह स्वयं हाल ही में तृणमूल छोडक़र भाजपा में शामिल हुये हैं। तृणमूल ने उनके इस बयान को अधिक महत्व न देते हुये उन्हें सुझाव दिया है कि वह किसी चिकित्सक से मिलें।

amarpali haldwani

bjp-tmc

भाजपा के संपर्क में हैं तृणमुल विधायक

उन्होंने संवादाताओं से कहा कि तृणमूल के करीब 100 विधायक भाजपा में शामिल होने को तैयार हैं। वे नियमित तौर पर भाजपा नेताओं के संपर्क में हैं। कुछ विधायक चुनाव पूर्व तो कुछ चुनाव बाद भाजपा का दामन थाम लेंगे। बता दें कि लगातार चार बार तृणमूल की टिकट पर भाटपाड़ा से चुनाव जीत विधायक बने पूर्व तृणमूल नेता ने इसी माह दिल्ली में भाजपा का दामन थामा तो पार्टी ने लगे हाथ उन्हें बैरकपुर संसदीय क्षेत्र से बतौर उम्मीदवार मैदान में उतार दिया।

गौरतलब है कि तृणमूल के पांच पूर्व नेताओं में से चार भाजपा की टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं जिसमें बोलपुर के निवर्तमान सांसद अनुपम हाजरा, जो जादवपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार के रूप में मैदान में हैं तो वहीं बिष्णुपुर के निवर्तमान सासद सौमित्र खां को भाजपा की ओर से उन्हें उसी सीट से उतारा गया है। अन्य दो में अर्जुन सिंह और निशीथ प्रमाणिक शामिल हैं। निशीथ बतौर भाजपा उम्मीदवार कूचबिहार से मैदान में हैं।