PMS Group Venture haldwani

हल्द्वानी-उत्तराखंड की पहली वेब सीरीज मूवी के टीजर ने मचाया धमाल, वायरल हुई अमित दीक्षित की कॉमेडी

552
Slider

Haldwani News- (जीवन राज)-आज उत्तराखंड की पहली वेब सीरीज फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। इस वेब सीरीज का नाम लव कथा है जो कॉलेज की लव स्टोरी के साथ रोमांटिक और कॉमेडी से भरपूर है। वेब सीरीज के निदेशक अमित दीक्षित ने बताया कि यह उत्तराखंड की पहली वेब सीरीज मूवी है। जिसे उनके डायरेक्सन में तैयार किया गया है। इसके सभी कलाकार उत्तराखंड के है। उन्होंने बताया कि यह यूवी युवाओं का खूब पसंद आयेगी। इसे कॉलेज की लाइफ को लेकर तैयार किया गया है। उन्होंने बताया कि इस मूवी को 6 भागों में बांटा गया है, एक भाग करीब 20 मिनट का है।

Slider

निदेशक अमित दीक्षित ने कहा कि यह लो एंजर्स प्रोडक्सन के बैनर तले रिलीज होगी। फिल्म में मुख्य किरदार जितेन्द्र बोरा, मनस्वी पंत, अमित दीक्षित, कुंज शर्मा और संदीप रावत ने काम किया है। जितेन्द्र बोरा इससे पहले अशोका फिल्म में काम कर चुके है। साथ ही सावधान इंडिया और विद्धन हरता गणेश में अपनी कलाकारी से लोहा मनवा चुके है। फिल्म में करीब 30 से ज्यादा कलाकारों ने रोल किया है।

यह फिल्म कॉलेज की लाइफ पर फिल्मायी गई है। फिल्म की शूटिंग ओमैक्स रुद्रपुर और सांई हॉस्पिटल रुद्रपुर के अलावा हल्द्वानी के अमृतपुर में की गई है। फिल्म में टीचर का रोल दिनेश यादव ने निभाया है। जबकि निदेशक अमित दीक्षित ने एक कॉमेडियन का रोल अदा किया है। यह फिल्म युवाओं का भरपूर मनोरंजन करेंगी। फिल्म का टीजर आज लांच हो चुका है जबकि फिल्म 31 जनवरी को रिलीज होगी। निदेशक अमित दीक्षित ने बताया कि ऑनलाइन आज अपने संस्कृति का प्रमोट करने का एक बड़ा प्लेटफार्म बन गया है। अब लोग जहां चाहे वहा पर शूट कर पूरी दुनियां में अपनी संस्कृति का प्रचार-प्रसार कर सकते है। ऑनलाइन अब युवाओं के लिए एक बड़ा स्कोप है।

हर उत्तराखंडवासी को मिलेगा 5 लाख का मुफ्त इलाज