मुंबई-पापा बनने वाला टीम इंडिया का यह स्टार क्रिकेटर, खबर सुनते ही टीम ने ऐसा रिएक्शन

मुंबई- न्यूज टुडे नेटवर्क- भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा जल्द ही पापा बनने वाले है। बता दें कि इन दिनों आस्ट्रेलियां में चल रही टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा खेल रहे है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले रोहित शर्मा पापा बनने खबर सोशल मीडिया में चल रही थीं। लेकिन अब
 | 
मुंबई-पापा बनने वाला टीम इंडिया का यह स्टार क्रिकेटर, खबर सुनते ही टीम ने ऐसा रिएक्शन

मुंबई- न्यूज टुडे नेटवर्क- भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा जल्द ही पापा बनने वाले है। बता दें कि इन दिनों आस्ट्रेलियां में चल रही टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा खेल रहे है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले रोहित शर्मा पापा बनने खबर सोशल मीडिया में चल रही थीं। लेकिन अब रोहित शर्मा ने खुद इस गुड न्यूज पर मुहर लगा दी है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल क्लार्क के साथ एक इंटरव्यू में रोहित ने बताया कि वो पापा बनने वाले हैं और इस पल का उन्हें बेसब्री से इंतजार है। एक छोटे से इंटरव्यू में रोहित शर्मा ने कहा कि मैं पापा बनने का उस पल का बेसब्री से इंताजार कर रहा हूं। ये हमारी जिंदगी बदलने वाला पल होगा। जब साथी खिलाडिय़ों को मैंने ये गुड न्यूज दी तो वो सरप्राइज हो गए और हंसने लगे।

मुंबई-पापा बनने वाला टीम इंडिया का यह स्टार क्रिकेटर, खबर सुनते ही टीम ने ऐसा रिएक्शन

पापा बनने वाले है रोहित

वही इस दौरान माइकल क्लार्क ने रोहित को बताया कि जब उनकी बेटी हुई थी, तो कैसे उनकी जिंदगी बदल गई थी। क्लार्क ने बताया कि वो पहले से भी ज्यादा शांत इंसान हो गए थे। रोहित ने बताया कि एक खिलाड़ी के लिए ये काफी मुश्किल होता है कि वो अपने परिवार से दूर रहते हैं। यानि एक बार फिर नये साल में रोहित के लिए पापा का तोहफा आने वाला है। रोहित अपनी बिस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है। वनडे में सबसे ज्यादा दोहरे शतक उनके नाम है। अपनी बल्लेबाजी से वह अच्छे-अच्छे गेंदबाजों की बोलती बंद कर देते है।