गोली की आवाज से फिर दहला हल्द्वानी शहर, अब इस जगह बदमाशों ने इस बड़ी वारदात को दिया अंजाम

88

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: नगर में बदमाशों के हौसले बुलंद है। पुलिस के डर से बेखौफ बदमाश अपराधिक गतिवीधियों को धड़ल्ले से अंजाम दे रहे है। आज दिन दहाड़े दो बाइक सवार बदमाशों ने आबकारी महकमे के बाहर गोरा पड़ाव में रहने वाले शराब कारोबारी पर सरेआम फायर झोंक दिया। फायर मिस होने से कारोबारी की जान बच गई। हड़बड़ाहट में हमलावर रेलवे बाजार की ओर फरार हो गए। आबकारी दफ्तर के सामने दिनदहाड़े हुई वारदात से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। बदमाशों के इस बेखौफ अदांज को देख कर पुलिस कार्यप्रणाली पर फिर से सवालों के घेरे में है।

देसी शराब लेने की थी तैयारी

जानकारी मुताबिक गोरा पड़ाव में रहे वाले ललित रौतेला मंडी, हल्दूचौड़ और लालकुआ में देसी शराब की दुकान लेने की तैयारी कर रहे हैं। इसी सिलसिले में आज सुबह वह रेलवे बाजार स्थित आबकारी दफ्तर पहुँचे। ललित अपनी कार से निकलकर पिछली सीट से कुछ सामान निकाल रहे थे। इसी दौरान राम मंदिर की ओर से हेलमेट पहने दो युवक उनके पीछे आकर रुक गए। पीछे बैठे बदमाश ने तमंचा निकाला ही था तो कुछ आभास होते ही ललित मुड़ गए। बदमाश ने तमंचा सटाकर ट्रिगर दबा दिया। फायर मिस होने से ललित की जान बच गए। हड़बड़ाहट में दोनों बदमाश बाइक से रेलवे बाजार की ओर भाग गए।

बदमाशों का किया पीछा

वही बदमाशों की हरकत के बाद ललित ने भी तुरंत अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकली और बदमाशों के पीछे भागे। उनके रेलवे बाजार तक पहुचने से पहले ही बदमाश केमू स्टेशन की ओर भाग गए थे। ललित की ने घटना की शिकायत बनभूलपुरा थाने में दी है। थानाध्यक्ष दिनेश नाथ महंत ने बताया कि दोनों बदमाशों को तलाशा जारी है। वहीं ललित ने किसी से भी रंजिश होने से साफ इंकार किया है।