Bareilly-Comical engineer का बेटा भी लुट गया, बाइकसवारों ने ऐसे की वारदात

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। कोचिंग पढ़ने साइकिल से जा रहे केमिकल इंजीनियर के बेटे को दो बाइक सवार बदमाशों ने उसका मोबाइल लूट लिया और भाग गए। प्रेमनगर पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज किया है। क्षेत्र में वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। प्रेमनगर थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर निवासी नेहा अग्रवाल
 | 
Bareilly-Comical engineer का बेटा भी लुट गया, बाइकसवारों ने ऐसे की वारदात

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। कोचिंग पढ़ने साइकिल से जा रहे केमिकल इंजीनियर के बेटे को दो बाइक सवार बदमाशों ने उसका मोबाइल लूट लिया और भाग गए। प्रेमनगर पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज किया है। क्षेत्र में वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही हैं।

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर निवासी नेहा अग्रवाल के मुताबिक उनके पति नवनीत अग्रवाल सूरत में केमिकल इंजीनियर हैं। उनका 13 साल का बेटा अक्षम बुधवार को दोपहर तीन बजे कोचिंग पढ़ने जा रहा था। झूलेलाल द्वार पर पीछे से आये दो बाइक सवार बदमाशों ने धक्का देकर उसको साइकिल से गिरा दिया। इनमें से एक बदमाश ने अक्षम की जेब से मोबाइल निकाल लिया। जिसके बाद दोनों फरार हो गये। अक्षम ने तुरंत घर आकर मां को सारी बात बताई। प्रेमनगर पुलिस ने नेहा की ओर से बेटे के साथ हुई लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है।