iimt haldwani

देहरादून- शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय का बेटा ऐसे कर रहा था रसूख का इस्तेमाल, एसएसपी के आर्डर पर हो गई सिट्टी-पिट्टी गुम

82

देहरादून- न्यूज टुडे नेटवर्क: शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय के सुरक्षा गार्ड के एक सिपाही को देहरादून एसएसपी ने निलंबित कर दिया। जानकारी मुताबिक सिपाही पर आरोप है कि वह मतदान के दिन गदरपुर विधानसभा क्षेत्र के बूथों पर अरविंद पांडेय के बेटे को लेकर घूम रहा था। जिसके बाद ऊधमसिंहनगर कप्तान की रिपोर्ट पर दून एसएसपी ने यह कार्रवाई की है। बता दें कि मतदान के दिन गुरुवार को शिक्षा मंत्री अरविंद के बेटे अतुल पांडेय पिता के एस्कॉर्ट के एक सिपाही को लेकर गदरपुर विधानसभा क्षेत्र के बूथों पर गया था। जबकि शिक्षा मंत्री के बेटे के लिए कोई सुरक्षाकर्मी उपलब्ध नहीं है। इस दौरान उसे सिपाही के साथ देखकर कुछ लोगों ने चुटकी लेते हुए सिपाही और शिक्षामंत्री की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थी।

amarpali haldwani

शनिवार को दी गई रिपोर्ट

जिसके बाद एसएसपी ऊधमसिंहनगर बरिंदरजीत सिंह ने प्रारंभिक जांच के बाद शनिवार को एसएसपी देहरादून को रिपोर्ट प्रेषित कर दी गई। रिपोर्ट में बताया कि शिक्षा मंत्री के एस्कॉर्ट में शामिल सिपाही देहरादून जिले से आवंटित है। एसएसपी देहरादून निवेदिता कुकरेती जानकारी दी कि शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय को आवंटित सिपाही जोगेंद्र सिंह रावत को निलंबित करते हुए उसे पुलिस लाइन से अटैच कर दिया था।जोगेंद्र मूल रूप से चमोली जनपद में तैनात है। देहरादून जिले से संबद्ध होने के बाद उसे शिक्षामंत्री के एस्कॉर्ट में तैनात कर दिया गया था।