हल्द्वानी-वॉक वे मॉल विवाद में एसआईटी ने किया था बड़ा खुलासा, आप भी पढिय़े सन सिटी का पूरा कच्चा चिट्ठा

हल्द्वानी–न्यूज टुडे नेटवर्क- सन सिटी और शारदा ग्रुप के बीच चले रहे विवाद में नये तथ्य सामने आये। बताया जा रहा है कि इससे पहले भी ऐसे कई मामले हो चुके है। सन सिटी सिनेमा के डायरेक्टर शशि लोहिया ने नीरज शारदा के बीच विवाद पर वॉक वे मॉल प्रबंधक जे सी पंत ने बताया
 | 
हल्द्वानी-वॉक वे मॉल विवाद में एसआईटी ने किया था बड़ा खुलासा, आप भी पढिय़े सन सिटी का पूरा कच्चा चिट्ठा

हल्द्वानी–न्यूज टुडे नेटवर्क- सन सिटी और शारदा ग्रुप के बीच चले रहे विवाद में नये तथ्य सामने आये। बताया जा रहा है कि इससे पहले भी ऐसे कई मामले हो चुके है। सन सिटी सिनेमा के डायरेक्टर शशि लोहिया ने नीरज शारदा के बीच विवाद पर वॉक वे मॉल प्रबंधक जे सी पंत ने बताया कि सन सिटी और शारदा गु़्रप के मध्य हुए पिछले दो इकरानामे सही पाये गये। यह पुलिस ने अपनी जांच में स्पष्ट किया है। जबकि शारदा गु्रप पर लगाये गये जबरन कब्जे की बात भी गलत साबित हुई है। पुलिस ने अपनी जांच में सीसीटीवी कैमरे चेक किये तो शारदा गु्रुप द्वारा जबरन कब्जे की बात झूठी साबित हुई। यह पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में लगाया है। बताया कि उनके पास इस केस से संबंधित कागजात रखे है। इससे संबंधित केस की पहले ही एसआईटी जांच कर चुकी है। डीआईजी के अधीन बने एसआईटी की जांच में उपनिरीक्षक देवेन्द्र सिंह ने इस केस की जांच की थी।

sit report- पढ़े एसआईटी की जांच रिपोर्ट

लोहिया की शिकायत पर आयी थी हिसार पुलिस

गौरतलब है कि शिकायतकर्ता व सन सिटी सिनेमा के डायरेक्टर शशि लोहिया ने नीरज शारदा व उनके परिवार ने जो फर्जी पेपर तैयार करने की हिसार पुलिस को शिकायत दी थी जिस पर हिसार पुलिस ने गंभीर जांच व पुख्ता सबूत तैयार कर आरोपियों को गिरफ्तार करने हल्द्वानी आयी थी। लेकिन वह घर में नहीं मिले। शिकायतकर्ता शशि लोहिया ने मीडिया को जारी बयान में कहा था कि नीरज शारदा ने फर्जी पेपर तैयार कर उनके सिनेमा पर कब्जा किया। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें नीरज शारदा व उनके परिवार से जान माल का खतरा है।