यहाँ हुआ सेक्स रैकेट का पर्दाफाश , शादी के नाम पर ऐसे लूट लेते थे लाखों।

इंदौर. मंगलवार को इंदौर की राजेंद्र नगर पुलिस ने एक होटल पर छापेमारी कर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए 12 लोगो को किया गिरफ्तार कर लिया है , इस गिरोह को चलाने वाले सरगना से पूछताछ में शादी के नाम पर लोगो से मोटी रकम लूटने की भी बात कबुल की है यह लोग
 | 
यहाँ हुआ सेक्स रैकेट का पर्दाफाश  , शादी के नाम पर ऐसे लूट लेते थे लाखों।

इंदौर. मंगलवार को इंदौर की राजेंद्र नगर पुलिस ने एक होटल पर छापेमारी कर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए 12 लोगो को किया गिरफ्तार कर लिया है , इस गिरोह को चलाने वाले सरगना से पूछताछ में शादी के नाम पर लोगो से मोटी रकम लूटने की भी बात कबुल की है यह लोग लड़कियों की शादी करा कर लोगो से पैसे लूटने का काम भी कर रहे थे बाद में कुछ विवाद बना कर लड़कियों को वापस बुलाने की बात भी इस गिरोह ने स्वीकार की है। यह लोग वाट्सऐप के जरिये अपना सेक्स रैकेट चला रहे थे जिसके लिए इन्होने एक होटल को अपना अड्डा बनाया हुआ था।

पुलिस ने फिलहाल गिरोह के सरगना कमल और कुलदीप होटल के दोनों मेनेजर , तीन ग्राहक और 5 लड़कियों को गिरफ्तार किया है, एस पी प्रशांत चौबे ने मामले का खुलासा कर बताया की आरोपियों को रिमांड में लेकर पूछताछ की गयी जिसमे आरोपियों ने बताया की यह लोग जिन लड़को को शादी करने में दिक्कत होती थी उनसे अपने गिरोह की लड़कियों से शादी करा देते थे मोटी रकम वसूल कर लेने के बाद झूठा विवाद कर लड़कियों को वापस बुला लेते थे.