हल्द्वानी- मैकेनिक की बहादुरी से लुटते-लुटते बची दुकान, ऐसे पकड़वाया तीन शातिरों को

Slider

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- शहर में चोरियों को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों को टीपी नगर में कारोबारियों ने दबोच लिया। इसके बाद गुस्साएं कारोबारियों ने बदमाशों की जमकर धुनाई कर दी। तीनों के टीपी नगर चौकी पुलिस को सौंप दिया गया। वर्कशाप संचालक की तहरीर पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बदमाशों के पकड़े जाने पर टीपी में हो हल्ला मच गया। तीनों वर्कशाप से आटो पाट्र्स चोरी करने का प्रयास कर रहे थे लेकिन एक मिस्त्री की नजर इन पर पड़ गई और उसके बाद सारे कारोबारी पहुंच गये। बता दें कि शहर में लगातार चोरियों का ग्राफ बढ़ रहा है।

Slider

कमानी चोरी करते रंगे हाथ दबोचे

आजादनगर के लाइन नंबर आठ में रहने वाले मो. फुरकान की टीपीनगर में मो. हनीफ ओल्ड मोटर पाट्र्स उत्तराखंड क्रेन के नाम से वर्कशाप है। आज सुबह जब वह दुकान खोलने के काम में लगे थे। इसी बीच फुरकान ने तीन युवकों को वर्कशाप से उठाकर कार में कमानी रखते देखा। उसनेे कार के पास पहुंचकर देखा तो एक कमानी पहले से ही कार में लाद रखी थी। उसने पूछताछ की तो तीनों कार से भागने लगे। इस बीच उसने हो-हल्ला कर दिया। देखते ही देखते कारोबारियों की भीड़ जुटी और तीनों बदमाशों को कार समेत दबोच लिया गया। गुस्साए कारोबारियों ने तीनों की जमकर धुनाई की।

तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इस बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो सूचना पर टीपीनगर चौकी प्रभारी अजेंद्र प्रसाद पुलिस बल के साथ पहुंचे। तीनों बदमाशों को हिरासत में ले लिया गया। पकड़े गए बदमाश पंतनगर के शांतिपुरी निवासी अनिल उर्फ आनंद पुत्र गोविंदए, झा कालोनी निवासी तजेंद्र पुत्र उदयभान व बिंदुखत्ता के तिवारी नगर निवासी, विवेक चंदोला पुत्र भवानी हैं। तहरीर पर तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें