पीलीभीतः आरसीसी सड़क के किनारे बनानी थी पटरी, लगा दी लकड़ी, देखेंं पूरी खबर…..

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के पीलीभीत जिले के सीमावर्ती इंडो नेपाल बॉडर मार्ग निर्माण परियोजना के अंतर्गत बनाई गई आरसीसी सड़क में काफी अनियमिततायें है लेकिन शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई है। आरोप है कि अनियमितताओं में विभागीय अफसरों की भी मिलीभगत है। इंडो नेपाल बॉर्डर मार्ग निर्माण परियोजना के तहत शारदा पुरी
 | 
पीलीभीतः आरसीसी सड़क के किनारे बनानी थी पटरी, लगा दी लकड़ी, देखेंं पूरी खबर…..

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के पीलीभीत जिले के सीमावर्ती इंडो नेपाल बॉडर मार्ग निर्माण परियोजना के अंतर्गत बनाई गई आरसीसी सड़क में काफी अनियमिततायें है लेकिन शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई है। आरोप है कि अनियमितताओं में विभागीय अफसरों की भी मिलीभगत है।

इंडो नेपाल बॉर्डर मार्ग निर्माण परियोजना के तहत शारदा पुरी से बिशनपुरी तक लगभग 24  किलोमीटर  लंबा मार्ग का निर्माण पीडब्‍ल्‍यूडी द्वारा कराया गया है। आरोप है कि ठेकेदार मनमाने ने मनमाने तरीके से सड़क का निर्माण करा दिया है। ठेकेदार ने कमला पुरी गांव के निकट तालाब के ऊपर पुल की चौड़ाई के बराबर ही आरसीसी मार्ग बनाकर पल्ला झाड़ लिया।

मार्ग के दोनों किनारों पर पटरी निर्माण करना था लेकिन ठेकेदार ने पटरी न बनाकर बांस की लकड़ी लगा दी। लगवायी गई बांस की लकड़ी एक महीने में ही टूट गई। जिससे मार्ग से गुजरने पर साइड लेते समय दुर्घटना होने का भय बना हुआ है। ग्रामीणों ने इसकी शिकायत कई बार संबंधित अफसरों से की। लेकिन अफसरों ने ठेकेदार के खिलाफ कोई कार्रवाई नही की है। इस पर ग्रामीणों ने विरोध जताते हुए सड़क को ठीक ढंग से बनाने और घालमेल करने वाले ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।