प्रधानमंत्री आज 3 बजे करेंगे इन 21 राज्यों के मुख्यमत्रियों से बातें, जानिए इन मुद्दों पर होगी चर्चा

प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी आज 3 बजे 21 राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात करेंगे। जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री द्वारा ये बातें खास तौर पर वर्तमान में कोरोना के हालातों पर की जाएंगी। बता दे कि ये बातें एक मीटिंग के तौर पर वीडियो काॅन्फे्रसिंग के जरिये की जाएंगी। देश में कोरोना के हालात काफी गम्भीर होते
 | 
प्रधानमंत्री आज 3 बजे करेंगे इन 21 राज्यों के मुख्यमत्रियों से बातें, जानिए इन मुद्दों पर होगी चर्चा

प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी आज 3 बजे 21 राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात करेंगे। जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री द्वारा ये बातें खास तौर पर वर्तमान में कोरोना के हालातों पर की जाएंगी। बता दे कि ये बातें एक मीटिंग के तौर पर वीडियो काॅन्फे्रसिंग के जरिये की जाएंगी। देश में कोरोना के हालात काफी गम्भीर होते जा रहे है और कई लोगों के मरने के मामले भी रोज सामने आ रहे है। प्रधानमंत्री द्वारा कोरोना से निदान हेतु मार्च से सभी राज्यों से वार्ता करते आ रहे है। आज फिर उनके द्वारा कोरोना वायरस पर एक बैठक होने जा रही है। यह प्रधानमंत्री की ओर से छटी बैठक होगी।

प्रधानमंत्री आज 3 बजे करेंगे इन 21 राज्यों के मुख्यमत्रियों से बातें, जानिए इन मुद्दों पर होगी चर्चा

इससे पहले प्रधानमंत्री द्वारा 20 मार्च, 2 अप्रैल, 11 अप्रैल, 27 अप्रैल और 11 मई को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बात हुई थी। जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री दो दिनों तक लगातार मुख्यमंत्रियों से चर्चा करेंगे। सबसे ज्यादा प्रभावित 15 राज्यों से बुधवार को यानी कल महाराष्ट्र, दिल्ली, राजस्थान, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, हरियाणा और पश्चिम बंगाल समेत 15 राज्यों से बात होगी। देश में कोराना संक्रमितों की संख्या लगभग 3.43 लाख से भी अधिक हो गई है। सोमवार को 10 हजार से ज्यादा नए केस सामने आए, और एक ही दिन में 10 हजार से ज्यादा मरीज ठीक भी हुए। जानकारी के बता दें कि दिल्ली में कोरोना मरीजों को सुविधाएं नहीं मिलने और लाशों को कचरे के ढेर में रखने की शिकायतें खूब श्किायते सामने आ रही थी। अस पर कार्यवाही कर सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली सरकार को फटकार लगाई। उसके बाद केंद्र सरकार ने मोर्चा संभाल लिया है।

प्रधानमंत्री इन राज्यों से करेंगे चर्चा

उत्तराखंड, झारखंड, छत्तीसगढ़,
त्रिपुरा, हिमाचल प्रदेश,  चंडीगढ़,
गोवा,  मणिपुर, नागालैंड,
लद्दाख, पुडुचेरी, अरुणाचल प्रदेश,
मेघालय, मिजोरम, अंडमान-निकोबार,
दादर नागर हवेली-दमन दीव, सिक्किम, लक्षदीप