डर गई पुलिस, योगी नाम की तम्बाकू से ना हो जाए सीएम का अपमान, फिर हुआ ऐसा कि दुकानदार भी घबरा गया…

न्यूज टुडे नेटवर्क। योगी नाम की तम्बाकू बेचना एक दुकानदार को महंगा पड़ गया। दुकानदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दुकानदार से पुलिस पूछताछ करके तम्बाकू निर्माता का पता लगाने में जुट गई है। दरअसल यूपी के पीलीभीत जिले की पूरनपुर तहसील से ऐसा वाकया सामने आया है। पूरनपुर में एक दुकानदार पर
 | 
डर गई पुलिस, योगी नाम की तम्बाकू से ना हो जाए सीएम का अपमान, फिर हुआ ऐसा कि दुकानदार भी घबरा गया…

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। योगी नाम की तम्‍बाकू बेचना एक दुकानदार को महंगा पड़ गया। दुकानदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दुकानदार से पुलिस पूछताछ करके तम्‍बाकू निर्माता का पता लगाने में जुट गई है। दरअसल यूपी के पीलीभीत जिले की पूरनपुर तहसील से ऐसा वाकया सामने आया है। पूरनपुर में एक दुकानदार पर योगी नाम की तम्‍बाकू बिक रही थी। पुलिस को खबर मिली तो पुलिस दुकान पर पहुंच गई। दुकानदार को हिरासत में लेकर पुलिस उसे थाने ले गई।

पूरनपुर कस्‍बे में पुलिस चौकी के पीछे एकता नगर में एक पान विक्रेता योगी नाम की तम्‍बाकू बेच रहा था। किसी ने इस तम्‍बाकू को सीएम योगी से जोड़ते हुए ट्वीट कर दिया। ट्विटर पर इस पोस्‍ट को लेकर काफी हंगामा खड़ा हो गया। तमाम लोगों ने पोस्‍ट करने वाले को आड़े हाथों लेकर तरह तरह के कमेंट करना भी शुरू कर दिए।

ट्विटर पर सीएम से संबंधित तम्‍बाकू की पोस्‍ट की जानकारी पुलिस को लगी तो विभाग में हड़कंप मच गया। मामले को सीएम योगी के अपमान और अवमानना से जोड़ते हुए पुलिस आनन फानन में दुकानदार की तलाश में जुट गई। कुछ ही देर में पुलिस एकतानगर स्थित पान की दुकान पर पहुंच गई। पुलिस को वहां योगी नाम की तम्‍बाकू बिकती मिली। जिस पर पुलिस ने दुकानदार को गिरफ़्तार कर लिया। हालांकि चौकी ले जाकर पूछताछ के बाद पुलिस ने दुकानदार को छोड़ दिया।

कोतवाल एसके सिंंह का कहना है कि योगी नाम की तम्‍बाकू बनाने वाली निर्माता कम्‍पनी का पता लगाया जा रहा है। तम्‍बाकू उत्‍पाद निर्माता और कम्‍पनी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। ट्विटर पर पोस्‍ट करने वाले को लेकर भी जांच चल रही है।