iimt haldwani

हल्द्वानी में यहां खुलेगा “The Pahadi Store”, पहाड़ी व्यंजनों के है शौकीन तो ऐसे उठायें लाभ

739

The Pahadi Store Haldwani- आपके शहर में जल्द ही अपण दुकान, The Pahadi Store खुलने जा रहा है। जिसके बाद आपको पहाड़ों में मिलने वाली सभी वस्तुएं एक ही छत के नीचे मिल सकेंगी। जिनको कही और से नहीं वल्की पहाड़ो में रह कर खुद मेहनत मजदूरी करके इनकी पैदावर करने वाले लोगो से खरीद कर आपके लिए लाया जाएगा।

drishti haldwani

the pahadi store haldwani

जिससे न केवल आपको स्वस्थ पहाड़ी सामग्री या अन्य चीजें उपल्बद होगी। वल्की आपके द्वारा खीरीदी वस्तु पहाड़ के लोगो के रोजगार में भी मद्दगार साबित होगा। जो कि प्रदेश से पलायान जैसी बड़ी समस्या पर रोक लगाने में काफी असरदार होगा। बता दें कि आगामी 11 सितंबर को ‘The Pahadi Store’ का शुभारंभ हल्द्वानी के हीरानगर पुलिया, निकट मिलन स्वीट, मुखानी समीप होने जा रहा है।

haldwani the pahadi store

ये चींजे रहेंगी उपलब्द

स्टोर की खासियद यह है कि यहा से सामान खरीदने के अलावा आप स्टोर में बेचे जाने के लिए सामग्री उपल्बध भी करा सकते है। स्टोर खोलने का मुख्य उद्देश्य पहाड़ से पलायन को रोकना और पहाड़ के लोगो को रोजगार देना है। स्टोर में चकराता राजमा, जम्मू राजमा, भट्टपहाड़ी, चना, मंडुआ,आटा, जखिया, पहाड़ी उड़द, झंगोरा, पहाड़ी धनिया, पहाड़ी हल्दी, पहाड़ी मिर्च, मशरूम बड़ी,मुंग टमाटर बड़ीभांग, जम्मू, गंदरेणी, पहाड़ी चस्का (नूण), बाजरा आटा, ज्वार आटा,मक्का आटा, चना आटा, जौ आटा, मल्टी ग्रेन आटा आदी किफायती दामों में उपलब्द रहेगी।