यहाँ बच्ची से की छेड़छाड़ फिर माँ को किया मारपीट कर घायल,5 लोगो पर केस

रुद्रपुर के ट्रांजिट केम्प में एक 15 वर्षीय किशोरी से छेड़छाड़ कर दी गई।इस छेड़खानी का विरोध जब उसकी माँ ने किया तो आरोपितों ने माँ की भी जमकर मारपीट की जिससे महिला घायल हो गयी । इस मामले में पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर छेड़छाड़ और मारपीट के आरोपित एक ही परिवार के
 | 
यहाँ बच्ची से की छेड़छाड़ फिर माँ को किया मारपीट कर घायल,5 लोगो पर केस

रुद्रपुर के ट्रांजिट केम्प में एक 15 वर्षीय किशोरी से छेड़छाड़ कर दी गई।इस छेड़खानी का विरोध जब उसकी माँ ने किया तो आरोपितों ने माँ की भी जमकर मारपीट की जिससे महिला घायल हो गयी । इस मामले में पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर छेड़छाड़ और मारपीट के आरोपित एक ही परिवार के पांच सदस्याें पर केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक ट्रांजिट कैंप, वार्ड नंबर सात निवासी महिला ने बताया कि 12 मई 2020 को उसकी 15 वर्षीय पुत्री घर में अकेली थी। इसी बीच आजादनगर, ट्रांजिट कैंप निवासी अमित पुत्र सुरेश गुप्ता घर में घुस आया और उसकी पुत्री से छेड़छाड़ कर दी। शोर होने पर आरोपित फरार हो गया था। इसकी शिकायत उसने अमित के परिजनों से की। आरोप है कि इस पर अमित, उसके पिता सुरेश गुप्ता, मां तथा बहन मोनिका और शिवानी ने उसके साथ मारपीट की, जिससे वह घायल हो गई थी। इस मामले में उसने ट्रांजिट कैंप पुलिस को तहरीर दी लेकिन कार्रवाई नहीं हुई।