रुद्रपुर-पल भर में हो गया 15 लाख का नुकसान, अब माथा पकड़ के बैठा यह शख्स

रुद्रपुर–न्यूज टुडे नेटवर्क- जिले के लालपुर क्षेत्र में अचानक एक मशरूम के प्लांट में आग लग गई। इस दौरान आग ने देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया। इस दौरान प्लांट स्वामी द्वारा आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई। सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की गाडिय़ों ने आग पर काबू पाने का
 | 
रुद्रपुर-पल भर में हो गया 15 लाख का नुकसान, अब माथा पकड़ के बैठा यह शख्स

रुद्रपुर–न्यूज टुडे नेटवर्क- जिले के लालपुर क्षेत्र में अचानक एक मशरूम के प्लांट में आग लग गई। इस दौरान आग ने देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया। इस दौरान प्लांट स्वामी द्वारा आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई। सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की गाडिय़ों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन तब तक लाखों की मशरूम जल कर राख हो चुकी थी। काफी मसशक्त के बाद आग बुझाई जा सकी। बताया जा रहा है कि यहां ठेके पर मशरूम उगाया जा रहा था। बताया कि वह शिमला पिस्तौल भूमि को ठेके पर लेकर मशरूम का कार्य कर रहे हैं, जोकि मशरूम को तैयार करके हल्द्वानी, काशीपुर, रुद्रपुर समेत कई क्षेत्रों में भेजा जाता है।

रुद्रपुर-पल भर में हो गया 15 लाख का नुकसान, अब माथा पकड़ के बैठा यह शख्स

मशरूम का प्लांट जलकर हुआ राख

शिमला पिस्तौल निवासी विपुल पुत्र जोगेश्वर नकुल और विरहान के साथ मिलकर मशरूम प्लांट का कार्य करते हैं। आज सुबह जब वह मशरूम बनाने का कार्य खत्म कर वह घर चले गए थे। तभी लोगों ने बताया कि आपके प्लांट आग लग गई है। सूचना मिलते ही आनन-फानन में मौके पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने देखा कि आग ने विकराल रूप ले रखा है। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना दमकल विभाग को दी। इस दौरान अग्निशमन अधिकारी दमकल के साथ मौके पर पहुंचे और बमुश्किल आग पर काबू पाया। प्लांट स्वामी ने बताया कि आग से लगभग 15 लाख का नुकसान हो गया है।