रूडक़ी- फर्जी लूट की सूचना ने पुलिस को छकाया, हकीकत कुछ और निकली

रूडक़ी-न्यूज टुडे नेटवर्क– देवभूमि में बढ़ रही लगातार अपराधों को लेकर पुलिस सजग है। मंगलवार को रूडक़ी में एक फर्जी लूट की सूचना पर पुलिस के हाथ-पांव फूल गये। जिसके बाद पुलिस ने शहरभर में नाकेबंदी कर दी। लेकिन जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मामला कुछ हो निकला। इसके बाद पुलिस की जान में
 | 
रूडक़ी- फर्जी लूट की सूचना ने पुलिस को छकाया, हकीकत कुछ और निकली

रूडक़ी-न्यूज टुडे नेटवर्क– देवभूमि में बढ़ रही लगातार अपराधों को लेकर पुलिस सजग है। मंगलवार को रूडक़ी में एक फर्जी लूट की सूचना पर पुलिस के हाथ-पांव फूल गये। जिसके बाद पुलिस ने शहरभर में नाकेबंदी कर दी। लेकिन जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मामला कुछ हो निकला। इसके बाद पुलिस की जान में जान आयी। सूचना में बताया गया कि सिल्वर कलर की एक बाइक पर दो बदमाशों ने नहर पटरी पर एक युवक से लूटपाट की है। पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई कि नहर पटरी पर बाइक सवार दो बदमाशों ने एक बाइक सवार से लूटपाट की है तथा मौके से फरार हो गए।कोतवाल गिरीश चन्द्र शर्मा पुलिस फोर्स के साथ बदमाशों की तलाश में निकले।

रूडक़ी- फर्जी लूट की सूचना ने पुलिस को छकाया, हकीकत कुछ और निकली

मारपीट कर भाग गये युवक

बताया जा रहा है कि सिल्वर कलर की एक बाइक पर दो बदमाशों ने नहर पटरी पर एक युवक से लूटपाट की है। इसकी सूचना देने वाले व्यक्ति से जब फोन पर सम्पर्क किया तो उसने अपना नाम गुलफाम पुत्र इकबाल निवासी मौहल्ला जाटान थाना पुरकाजी जनपद मुजफ्फरनगर बताया। वह बाइक से रुडक़ी की ओर जा रहा था। पीछे से आए एक बाइक पर सवार दो युवकों ने उसके साथ मारपीट की तथा फरार हो गए। इसके बाद उसने कन्ट्रोल रूम को सूचना दी। एएसपी मंगलौर मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि मंगलवार की सुबह लिब्बरहेडी व सैदपुरा के कुछ छात्रों में मारपीट हो गई थी। ऐसा प्रतीत होता है कि उन्हीं में से किसी ने गलत फहमी के चलते पीडि़त के साथ मारपीट कर दी।