लड़की बोली-घरवाले मुझे नचनिया बनाना चाहते हैं, इसलिये मैंने किया ऐसा काम

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। घर से प्रेमी के साथ भागी नाबालिग लड़की को पुलिस ने बरामद कर लिया है। साथ ही उसके प्रेमी को भी पकड़ लिया है। लड़की अपने घर वालों के साथ जाने को तैयार नहीं है। इस पर उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने के बाद नारी निकेतन भेज दिया गया। भमोरा
 | 
लड़की बोली-घरवाले मुझे नचनिया बनाना चाहते हैं, इसलिये मैंने किया ऐसा काम

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। घर से प्रेमी के साथ भागी नाबालिग लड़की को पुलिस ने बरामद कर लिया है। साथ ही उसके प्रेमी को भी पकड़ लिया है। लड़की अपने घर वालों के साथ जाने को तैयार नहीं है। इस पर उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने के बाद नारी निकेतन भेज दिया गया।
भमोरा थाना क्षेत्र निवासी किशोरी सुभाष नगर थाना क्षेत्र में अपने नाना नानी के यहां रहती है। 13 जनवरी को वह बिथरी के रामगंगा नगर कॉलोनी निवासी अभिषेक के साथ भाग गई। शिकायत के बाद सुभाष नगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली। 2 दिन पूर्व लड़की को पुलिस ने पकड़ लिया।

पकड़ने के बाद लड़की ने बताया कि उसके घर वाले उसे नचनिया बनाना चाहते हैं। नौटंकी में नचाना चाहते हैं और नौटंकी मालिक को बेचने की तैयारी में हैं क्योंकि परिवार के लोग भी नौटंकी में काम करते हैं लेकिन मैं नहीं जाना चाहती। इस पर मजिस्ट्रेट ने उसे नारी निकेतन में भेज आरोपी युवक का चालान कर जेल भेज दिया।