यहाँ जेल से चल रहा था गैंगस्टर का रंगदारी नेटवर्क, एसटीएफ ने किया पर्दाफाश

हरिद्वार की एक जेल में कुख्यात गैंगस्टर इंतजार पहलवान उर्फ भूरा जेल से ही रंगदारी करने का नेटवर्क चला रहा था मामले का खुलासा तब हुआ जब उसने जेल में ही बंद हरियाणा के सर्राफ से मारपीट की और उसके परिजनों से रंगदारी मांगी। रंगदारी लेने पहुंचे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।मामले
 | 
यहाँ जेल से चल रहा था गैंगस्टर का रंगदारी नेटवर्क, एसटीएफ ने किया पर्दाफाश

हरिद्वार की एक जेल में कुख्यात गैंगस्टर इंतजार पहलवान उर्फ भूरा जेल से ही रंगदारी करने का नेटवर्क चला रहा था मामले का खुलासा तब हुआ जब उसने जेल में ही बंद हरियाणा के सर्राफ से मारपीट की और उसके परिजनों से रंगदारी मांगी। रंगदारी लेने पहुंचे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।मामले का खुलासा होने के साथ ही हरिद्वार पुलिस और एसटीएफ ने जिला कारागार में छापेमारी कर दो मोबाइल फोन, एक चार्जर और दो सिम बरामद किए हैं।इस मामले पर तुरंत कार्यवाही कर लापरवाही बरतने पर दो बंदी रक्षकों को सस्पेंड कर दिया गया।ज्वालापुर कोतवाली पुलिस ने बीती 24 दिसंबर को 1.20 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में गुरुग्राम निवासी सर्राफ वैभव बंसल को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

तीन साल से हरिद्वार जेल में बंद गैंगस्टर इंतजार पहलवान उर्फ भूरा लाखों रुपये अभी तक उगाही से कमा चुका था। नए बंदियों को परेशान कर उनके घर वालों से रुपये मंगवाता था और जेल में ठाठ से रह रहा था। इतना ही नहीं गैंगस्टर की जेल में ठीकठाक साठगांठ थी। इसी कारण हाईप्रोफाइल मामलों में गिरफ्तार होकर जेल में आने वाले आरोपियों को वह अपनी बैरक में बुलाता था। इसके बाद आरोपी अपना उगाही का धंधा शुरू करता था।
पुरकाजी का रहने वाला इंतजार पहलवान उर्फ भूरा पर 28 मुकदमे दर्ज हैं। हत्या, लूट, रंगदारी, जानलेवा हमला, आर्म्स एक्ट समेत कई अन्य धाराओं में गैंगस्टर के खिलाफ मुकदमे दर्ज हैं। गैंगस्टर अपना अलग गैंग बनाकर चल रहा था। इसके तीन से चार गुर्गे भी इसी जेल में बंद हैं। जो उसी के बैरक में थे।