सितारगंज-तीन तलाक में यहां हुई पहली गिरफ्तारी, हलाला के लिए महिला को कर रहा था मजबूर

सितारगंज-न्यूज टुडे नेटवर्क- ऊधमसिंह नगर जिले में तीन तलाक के मामले में पहली गिरफ्तारी हुई है। पुलिस ने नानकमत्ता में पत्नी को तीन तलाक देकर छोडऩे वाले पति को गिरफ्तार किया है। आरोपी पति के खिलाफ पत्नी ने नवम्बर माह में मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद आज ऊधमसिंह नगर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर
 | 
सितारगंज-तीन तलाक में यहां हुई पहली गिरफ्तारी, हलाला के लिए महिला को कर रहा था मजबूर

सितारगंज-न्यूज टुडे नेटवर्क- ऊधमसिंह नगर जिले में तीन तलाक के मामले में पहली गिरफ्तारी हुई है। पुलिस ने नानकमत्ता में पत्नी को तीन तलाक देकर छोडऩे वाले पति को गिरफ्तार किया है। आरोपी पति के खिलाफ पत्नी ने नवम्बर माह में मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद आज ऊधमसिंह नगर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि जिले मे लंबे समय से तीन तलाक के कई मामले चल रहे है। कई बार हलाला होने पर पति उस महिला को अपनाता है। लेकिन आये दिन तीन तलाक और हलाला के मामले बढ़ते ही जा रहे है। इसी मामले में आज ऊधमसिंह नगर पुलिस ने जिले में तीन तलाक पर पहली गिरफ्तारी की।

सितारगंज-तीन तलाक में यहां हुई पहली गिरफ्तारी, हलाला के लिए महिला को कर रहा था मजबूर

नानकमत्ता में युवक गिरफ्तार

ग्राम बड़ोधी थाना सितारगंज निवासी नाजिर अहमद ने साल 2016 में अपनी बेटी रबीना की शादी ग्राम दिउड़ी थाना नानकमत्ता निवासी अतीक अहमद पुत्र वसीर अहमद के साथ किया था। बताया जा रहा है कि अक्टूबर 2018 में अतीक ने तीन तलाक कहकर रबीना को छोड़ दिया। इसके बाद जब अतीक रबीना को हलाला करने के लिए मजबूर करने लगा तो 22 नवम्बर 2018 को रबीना ने नानकमत्ता थाने में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अतीक की धरपकड़ की। नानकमत्ता पुलिस ने आज दोपहर अतीक को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस अतीक को जेल भेजने की तैयारी कर रही है। एसएसपी कृष्ण कुमार वीके द्वारा अतीक के गिरफ्तार होने की पुष्टि की गई है।