iimt haldwani

काशीपुर-विदाई को दुल्हन हुई तैयार लेकिन बुलाई पड़ी गई पुलिस, पढिय़े क्या है पूरा मामला

888

काशीपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क- नगर के एक शादी समारोह में चोरी की घटना सामने आयी। विदाई समारोह के दौरान होटल से एक लाख की नकदी सहित लाखों रुपये के उपहारए जेवरात आदि चोरी हो गए। इसकी जानकारी जैसे ही दुल्हन पक्ष वालों को लगी तो उनकी सांसे फूल गई। इस दौरान बारात में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। बताया जा रहा है कि बारात नगर के अनन्या होटल मेंं आयी थी। परिजनों ने होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली तो एक कर्मचारी कमरे में घुसता दिखा। पीडि़त की तहरीर पर होटल स्टॉफ के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

amarpali haldwani

एक लाख की नकदी और लाखों के जेवर गायब

ई-ब्लॉक 12/09 ए ग्राउंड फ्लोर, सीआर पार्क दिल्ली निवासी प्रणव वशिष्ठ ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि शनिवार को रामनगर रोड स्थित अनन्या होटल में बहन की शादी थी। रविवार को बहन का विदाई समारोह था। उन्होंने होटल में मां के ठहरने के लिए कमरा नंबर 121 बुक कराया था। सुबह दावत हॉल से चाय पीने के बाद मां कमरे में गई। इसके बाद वह बहन के विदाई समारोह में हिस्सा लेने आ गई। विदाई के बाद मां कमरे में पहुंचीं तो वहां रखे एक लाख रुपये, शादी में मिले उपहार व कुछ जेवरात गायब थे। इसकी सूचना मां ने परिजनों को दी तो उनके होश उड़ गये।

folder (1)

सीसीटीवी में कैद हुआ होटल कर्मचारी

इस बीच आनन-फानन मेें परिजनों ने पुलिस को फोन किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो होटल स्टॉफ का कर्मचारी मास्टर चाबी से दरवाजा खोलते अंदर घुसता दिखा। उन्होंने उसके खिलाफ कार्रवाई कर गायब माल बरामद करने की मांग की। तहरीर के आधार पर पुलिस ने होटल स्टॉफ के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर लिया है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई।