एसएसपी से बोले सफाईकर्मी के परिजन-साहब पुलिस बेटे को फंसा रही है, जानिए क्या है पूरा मामला

न्यूज टुडे नेटवर्क। चोरी करते हुए रंगेहाथों पकड़े जाने के बाद पब्लिक की पिटाई से युवक की मौत के मामले में पुलिस द्वारा आरोपी बनाए गए सफाई कर्मी के परिजनों ने पुलिस पर जबरिया फंसाने का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि पुलिस ने उनके बेटे को जबरन मामले में आरोपी बनाया है।
 | 
एसएसपी से बोले सफाईकर्मी के परिजन-साहब पुलिस बेटे को फंसा रही है, जानिए क्या है पूरा मामला

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। चोरी करते हुए रंगेहाथों पकड़े जाने के बाद पब्लिक की पिटाई से युवक की मौत के मामले में पुलिस द्वारा आरोपी बनाए गए सफाई कर्मी के परिजनों ने पुलिस पर जबरिया फंसाने का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि पुलिस ने उनके बेटे को जबरन मामले में आरोपी बनाया है।

दरअसल चोरी करते हुए पकड़े जाने के बाद मौके पर मौजूद दर्जनों की भीड़ ने युवक को जमकर पीटा था। युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था। पुलिस ने इस मामले में माबलिंचिंग का मामला दर्ज करके पड़ताल शुरू कर की थी। पूरा मामला मामला यूपी के बरेली जिले की आंवला तहसील का है। यहां एक युवक को लोगों ने चोरी करते हुए पकड़ लिया। युवक को पकड़े जाने के दौरान वहां काफी भीड़ जमा हो गई। वहां मौजूद लोगों ने युवक की पिटाई शुरू कर दी।

इस मामले में पुलिस ने माबलिंचिंग का मामला दर्ज करके आंवला नगर पालिका परिषद के एक सफाई कर्मचारी को नामित किया है। परिजनों ने पुलिस के आरोपों को नकारते हुए शनिवार को एसएसपी से न्‍याय की गुहार लगाई है।एसएसपी के सामने पेश होकर सफाई कर्मी के परिजनों ने शनिवार को कहा कि जिस वक्‍त यह घटना घटी उस वक्‍त मनीष अपनी ड्यूटी पर था। पुलिस उनके बेटे को बेवजह फंसा रही है। एसएसपी ने पूरे मामले की जांच कराने का आश्‍वासन दिया है।