देहरादून-पत्रकार के परिवार को हैं जान माल का खतरा, दबंगों के डर से सहमा परिवार

देहरादून- न्यूज टुडे नेटवर्क- महानगर में एक पत्रकार के परिवार को दबंगों से जान माल का खतरा बना हुआ है। दबंगों के डर से परिवार के सदस्य घर से बाहर निकलने में भी डर रहे है। गौरतलब है कि देहरादून के पत्रकार भुवन उपाध्याय का अपन एक न्यूज पोर्टल भी है। विगत दिनों दबंगों ने
 | 
देहरादून-पत्रकार के परिवार को हैं जान माल का खतरा, दबंगों के डर से सहमा परिवार

देहरादून- न्यूज टुडे नेटवर्क- महानगर में एक पत्रकार के परिवार को दबंगों से जान माल का खतरा बना हुआ है। दबंगों के डर से परिवार के सदस्य घर से बाहर निकलने में भी डर रहे है। गौरतलब है कि देहरादून के पत्रकार भुवन उपाध्याय का अपन एक न्यूज पोर्टल भी है। विगत दिनों दबंगों ने पत्रकार के घर में घुसकर परिवार के सभी सदस्यों से मारपीट की। इसके बाद घर का सामान भी तोड़ दिया। जिसके बाद पत्रकार भुवन उपाध्याय लगातार न्याय की गुहार लगा रहे है। उनकी बूढ़ी मां, पत्नी और बच्चे घर से बाहर निकलने में डर रहे है। उपाध्याय ने बताया कि उनके परिवार को जान माल का खतरा है। कभी भी उनके साथ कोई बड़ा हादसा हो सकता है। दून जैसे महानगर में इस तरह घर में घुसकर मारपीट करने के बाद आरोपी खुलेआम घूम रहे है।  उन्होंने पुलिस प्रशासन से आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

देहरादून-पत्रकार के परिवार को हैं जान माल का खतरा, दबंगों के डर से सहमा परिवार

85 साल बूढ़ी मां को भी पीट गये दबंग

गौरतलब है कि दीवाली के दिन सरकारी सडक़ पर अवैध अतिक्रमण करने वाले प्रेमबल्लभ पंत, मधु पंत, स्वप्निल पंत, चंद्रमोहन पोखरियाल, पूनम पोखरियाल, प्रेमबल्लभ पंत के किराएदार घर में घुसकर पत्रकार भुवन के परिवार से मारपीट की। दबंगों ने उनकी 85 साल बूढ़ी मां तो नहीं बक्खा। इसके साथ ही घर में तोडफ़ोड़ भी की। दबंगों के डर से भुवन उपाध्याय का परिवार दहशत में जी रहा है। भुवन उपाध्याय को अपने परिवार पर जान माल का खतरा है। उनके बच्चे हल्द्वानी जाने की जिद कर रहे है। ऐसे में पत्रकार का परिवार डर के मार बाहर भी नहीं निेकल रहा है। उन्होंने प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है। देखना यह है कि देहरादून जैसे महानगर में सरकार और प्रशासन पत्रकार के परिवार को न्याय दिला पाते है कि नहीं।