Bareilly-व्यापारी और पार्किंग संचालकों में मारपीट, विरोध में पूरा बाजार किया बंद

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली। चौपुला और अयूब खां रोड पर इस्लामिया मार्केट के पास बनी नगर निगम की पार्किंग मे संचालकों और व्यापारियों में बीच जमकर मारपीट हुई। व्यापारी पार्किंग का विरोध कर उसे वहां से हटाने की मांग कर रहे हैं। आज इसी को लेकर व्यापारियों ने पार्किंग के लिए लगाई गई लोहे के
 | 
Bareilly-व्यापारी और पार्किंग संचालकों में मारपीट, विरोध में पूरा बाजार किया बंद

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बरेली। चौपुला और अयूब खां रोड पर इस्लामिया मार्केट के पास बनी नगर निगम की पार्किंग मे संचालकों और व्यापारियों में बीच जमकर मारपीट हुई। व्यापारी पार्किंग का विरोध कर उसे वहां से हटाने की मांग कर रहे हैं। आज इसी को लेकर व्यापारियों ने पार्किंग के लिए लगाई गई  लोहे के और चेन को काट कर फेंक दिया।

जिसको लेकर व्यापारी और पार्किंग संचालकों में जमकर मारपीट हुई इसके बाद विरोध में व्यापारियों ने पूरा बाजार बंद कर दिया। हालात बिगड़ते देख मौके पर पुलिस भी तैनात कर दी गई।व्यापारी नेता शोभित सक्सैना और देवेंद्र जोशी ने बताया कि नगर निगम ने गलत तरीके से बीडीए की रोड को ठेके पर पार्किंग के लिए दिया है।

व्यापारियों ने बताया कि बीडीए ने नगर निगम को यह रोड सिर्फ और सिर्फ सौंदर्यीकरण के लिए दी थी। इस रोड पर ठेका दिया जाना पूरी तरह से अवैध है। व्यापारी नेताओं ने कहा कि वह किसी भी हाल में इस रोड पर पार्किंग को बर्दाश्त नहीं करेंगे।

व्यापारियों का यह भी कहना है कि नगर निगम ने आखिरकार तिलहर के रहने वाले गौरव चौहान को ही पार्किंग के सारे ठीक है क्यों दिए। यही नहीं पार्किंग को दी जाने वाली पर्ची पर ना तो किसी कंपनी का नाम लिखा है और ना ही उस पर कोई मुहर और कांटेक्ट नंबर  लिखा है। देर दोपहर सभी व्यापारी इकट्ठा होकर नगर आयुक्त से मिलने के लिए नगर निगम के लिए रवाना हुए।