हल्द्वानी-प्रेमवती का था कालाढूंगी के बौर नदी पर मिला शव, इस जिले जुड़े है तार

हल्द्वानी-विगत 13 दिन पहले कालाढूंगी के बौर नदी के पास मिले शव की शिनाख्त हो चुकी हैं। महिला ऊधमसिंह नगर जिले की रहने वाली थी। बाजपुर कोतवाली में महिला के गुमशुदगी की तहरीर दी गई है। जिसके बाद कालाढूंगी के बौर नदी के पास मिले शव की पहचान हो गई। कालाढूंगी पुलिस ने राहत की
 | 
हल्द्वानी-प्रेमवती का था कालाढूंगी के बौर नदी पर मिला शव, इस जिले जुड़े है तार

हल्द्वानी-विगत 13 दिन पहले कालाढूंगी के बौर नदी के पास मिले शव की शिनाख्त हो चुकी हैं। महिला ऊधमसिंह नगर जिले की रहने वाली थी। बाजपुर कोतवाली में महिला के गुमशुदगी की तहरीर दी गई है। जिसके बाद कालाढूंगी के बौर नदी के पास मिले शव की पहचान हो गई। कालाढूंगी पुलिस ने राहत की सांस ली। बता दे कि विगत महीनों से लगातार कालाढूंगी क्षेत्र में महिलाओं की लाशें मिलने का सिलसिला जारी है। जिसमें कई शवों की शिनाख्त नहीं हो पायी है।

हल्द्वानी-प्रेमवती का था कालाढूंगी के बौर नदी पर मिला शव, इस जिले जुड़े है तार

जेठानी ने पहचानी प्रेमवती की फोटो

नदी किनारे मिले शव की पहचान बाजपुर के मोहल्ला मझरा प्रभु निवासी प्रेमवती पत्नी स्व. श्यामा चरण के रूप में की है। यह जानकारी शनिवार देर शाम सामने आयी। जब प्रेमवती की जैठानी उसकी गुमशुदगी लिखाने कोतवाली में पहुंची। गुमशुदगी की बात पर पुलिस ने सबसे पहले उसे कालाढूंगी में मिले महिला के शव की फोटो दिखाई तो बीना देवी ने अपनी देवरानी प्रेमवती का पहचान लिया। बाजपुर कोतवाली ने इसकी सूचना तुंरत कालाढूंगी थाने को दी। पूछताछ में कालाढूूंगी पुलिस मृतका के दामाद गोविंद को अपने साथ ले गई ।

23 सितम्बर को हुई थी हत्या

परिजनों ने बताया कि प्रेमवती की एक शादीशुदा थी। उसकी दो बेटिया और एक बेटा है। विगत 22 सितंबर को प्रेमवती अपने बच्चों से दामाद गोविंद के साथ काम पर जाने की बात कहकर गई थी। बता दें कि विगत 23 सितम्ंबर को वन विभाग की टीम को बरहैनी रेंज में बौर नदी के पास एक महिला की लाश मिली। महिला के सिर को बुरी तरह से कुचला गया था। जिससे उसकी पहचान न हो सकें और पेट में किसी धारदार हथियार से वार किये है। जिसके बाद पुलिस जांच में जुटी थी।