केदारनाथ में होटल के कमरे में इस हाल में मिला कर्नाटक का दंपती, जाने क्यूं चुनी थी देवभूमी की राह

kedarnath dham uttarakhand, उत्तराखंड के केदारनाथ धाम यात्रा पर आये कर्नाटक के बुजुर्ग दंपती ने होटल के कमरे में फिनाइल गटक लिया। घटना में पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी का उपचार चल रहा है। बताया गया कि संतान न होने की चलते दंपती अवसाद में था। जानकारी मुताबिक रामू पुत्र किशोर निवासी बदरावली
 | 
केदारनाथ में होटल के कमरे में इस हाल में मिला कर्नाटक का दंपती, जाने क्यूं चुनी थी देवभूमी की राह

kedarnath dham uttarakhand, उत्तराखंड के केदारनाथ धाम यात्रा पर आये कर्नाटक के बुजुर्ग दंपती ने होटल के कमरे में फिनाइल गटक लिया। घटना में पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी का उपचार चल रहा है। बताया गया कि संतान न होने की चलते दंपती अवसाद में था। जानकारी मुताबिक रामू पुत्र किशोर निवासी बदरावली जेपीनगर कर्नाटक पत्नी रश्मि के साथ बाबा केदार के दर्शनों के लिए आए हुए थे। 27 मई की शाम वह सोनप्रयाग पहुंचे। यहां उन्होंने एक होटल में कमरा लिया। सुबह काफी देर तक उनके न जागने पर होटल स्टाफ ने दरवाजा खटखटाया। भीतर से कोई प्रतिक्रिया न मिलने पर स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी।

दुकान से पति खुद खरीद के लाया फिनाइल

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस की मौजूदगी में कमरे का दरवाजा खुलावाया तो भीतर पति-पत्नी बेहोश मिले। पास में फिनाइल की बोतल पड़ी मिली। दंपती को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोनप्रयाग लाया गया, जहां डॉक्टरों ने 70 वर्षीय रामू को मृत घोषित कर दिया। उनकी पत्नी रश्मि का उपचार किया जा रहा है। होश में आने पर रश्मि ने बताया कि संतान न होने की वजह वह दोनों काफी दुखी थे। सोमवार की शाम पति रामू पास की दुकान से फिनाइल खरीद कर लाया था। रात को दोनों ने इसे पी लिया। पुलिस के अनुसार परिजनों को सूचित कर दिया गया है।