200 मीटर गहरी खायी में गिरी पर्यटकों की कार , दंपती की मौके पर मौत.

मुज़फ्फरनगर से उत्तराखंड घूमने आए पर्यटकों की कार टिहरी-उत्तरकाशी मार्ग पर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में दंपति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीन अन्य पर्यटक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। दरअसल, मुजफ्फरनगर
 | 
200 मीटर गहरी खायी में गिरी पर्यटकों की कार , दंपती की मौके पर मौत.

मुज़फ्फरनगर से उत्तराखंड घूमने आए पर्यटकों की कार टिहरी-उत्तरकाशी मार्ग पर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में दंपति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीन अन्य पर्यटक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

दरअसल, मुजफ्फरनगर से पांच पर्यटक कार से घूमने के लिए यहां आए हुए थे। सोमवार रात टिहरी-उत्तरकाशी मार्ग पर डोबरा-जाख उप्पु सिराई गांव के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर करीब दो सौ मीटर गहरी खाई जा गिरी। कार में पांच लोग सवार थे, जिसमें पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। उन्होंने शवों को कब्जे में लेकर सभी घायलों का रेस्क्यू किया और उन्हें बौराड़ी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के मुताबकि कार सवार सभी लोग मसूरी और धनोल्टी की ओर जा रहे थे।

मृतकों की शिनाख्त अजय सिंघल पुत्र टेकचंद, कम्बलवालाबाग, मोनिका सिंघल पत्नी अजय सिंघल मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है। वहीं, चालक प्रमोदपाल पुत्र ओमप्रकाश(चालक), शौर्य सिंघल पुत्र अजय सिंघल, सूर्याशं सिंगल पुत्र दीपक सिंघल घायल हुए हैं।