The Burning Car: नैनीताल हाइवे पर आग का गोला बनी कार

The Burning Car:नैनीताल हाईवे (Nainital Highway) पर एक लग्जरी कार (luxary car) चलते चलते आग का गोला बन गईं। बीच रोड में आग लगने की वजह से पूरा ट्रैफिक रुक गया। सूचना देने पर फायर ब्रिगेड (fire brigade) ने आकर आग को काबू किया। बरेली के व्यापारी गौरव कुमार कल रात को अपनी कार से
 | 
The Burning Car: नैनीताल हाइवे पर आग का गोला बनी कार

The Burning Car:नैनीताल हाईवे (Nainital Highway) पर एक लग्जरी कार (luxary car) चलते चलते आग का गोला बन गईं। बीच रोड में आग लगने की वजह से पूरा ट्रैफिक रुक गया। सूचना देने पर फायर ब्रिगेड (fire brigade) ने आकर आग को काबू किया।
The Burning Car: नैनीताल हाइवे पर आग का गोला बनी कार
बरेली के व्यापारी गौरव कुमार कल रात को अपनी कार से हल्द्वानी से लौट रहे थे। उनकी कार नैनीताल हाईवे पर मोहम्मदपुर चौराहे के पास रात करीब 9:00 बजे अचानक बंद हो गई। गौरव कुमार ने बताया कि उन्होंने नीचे उतर कर बोनट खोलने की कोशिश की लेकिन वह नहीं खुला।

उसी दौरान सभी दरवाजे भी लॉक हो गए और कुछ देर बाद बोनट (Bonut) से धुआं भी निकलने लगा। देखते ही देखते कार धू-धूकर जलने लगी। आग को देखकर हाईवे पर जा सभी गाड़ियां रुक गई और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। गौरव के अनुसार कार में कुछ नगदी और जरूरी कागजात भी रखे थे। आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है।