देहरादून- नाले में इस कदर बहता मिला नवजात का शव, पठिये क्या है पूरा मामला

शहर में अपराध कम होने के नाम नही ले रहे है। रोज क्राइम की अनगिनत घटनाएं सामने आती रहती है। मामला शुक्रवार की सुबह नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र का है। जहां नवजात बच्ची का शव नाले में बहता मिला। स्थानीय लोगों की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर नवजात को कैलाश अस्पताल
 | 
देहरादून- नाले में इस कदर बहता मिला नवजात का शव, पठिये क्या है पूरा मामला

शहर में अपराध कम होने के नाम नही ले रहे है। रोज क्राइम की अनगिनत घटनाएं सामने आती रहती है। मामला शुक्रवार की सुबह नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र का है। जहां नवजात बच्ची का शव नाले में बहता मिला। स्थानीय लोगों की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर नवजात को कैलाश अस्पताल में भर्ती करा दिया। जहां पर डॉक्टरों के मुताबिक जानकारी मिली कि बच्ची का जन्म एक सप्ताह के भीतर ही हुआ है।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और मुखबिरों के माध्यम से बच्ची को वहां रखने वालों की तलाश शुरू कर मुकदमा दर्ज किया है। मामले में स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्हें सुबह साकेत कॉलोनी नाले की झाड़ियों के पास एक बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी। जिस कारण देखते ही देखते वहां पर लोगों की भीड़ जुट गई। और लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मामले में कार्यवाही शुरू की। इंस्पेक्टर ने बताया कि फिलहाल मामले की खोजबीन की जा रही है। ताकिए बच्ची के माता.पिता का पता लगाया जा सके।