मुंबई- इस एक्‍टर्स को पहली ही फिल्म से मिला था नेशनल अवार्ड, अब चुपचाप रचाई शादी

मुंबई-न्यूज टुडे नेटवर्क- इन दिनों बॉलीवुड में जैसे शादी करने का प्रचलन चल गया है। एक के बाद एक लगातार शादियंा हो रही है। दीपिक-रणवीर, कपिल-गिन्नी के बाद अब एक टीवी एक्टर्स ने भी शादी कर ली। साल जाते-जाते कई बड़े सेलिब्रेटीज के घर शहनाई बज चुकी है। अब टीवी एक्टर्स अदिति गुप्ता और पारुल
 | 
मुंबई- इस एक्‍टर्स को पहली ही फिल्म से मिला था नेशनल अवार्ड, अब चुपचाप रचाई शादी

मुंबई-न्यूज टुडे नेटवर्क- इन दिनों बॉलीवुड में जैसे शादी करने का प्रचलन चल गया है। एक के बाद एक लगातार शादियंा हो रही है। दीपिक-रणवीर, कपिल-गिन्नी के बाद अब एक टीवी एक्टर्स ने भी शादी कर ली। साल जाते-जाते कई बड़े सेलिब्रेटीज के घर शहनाई बज चुकी है। अब टीवी एक्टर्स अदिति गुप्‍ता और पारुल चौधरी के बाद एक्‍ट्रेस श्‍वेता प्रसाद बासु ने भी गुपचुप बंगाली रीति-रिवाजों में अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी कर ली। बकायदा श्‍वेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वेडिंग की फोटो शेयर की हैं। बताया जा रहा है कि श्‍वेता ने अपने बॉयफ्रेंड रोहित मित्‍तल के साथ बंगाली रस्‍मों से शादी की है।

मुंबई- इस एक्‍टर्स को पहली ही फिल्म से मिला था नेशनल अवार्ड, अब चुपचाप रचाई शादी

2002 में फिल्म मकड़ी के लिए मिला था नेशनल अवार्ड

गौरतलब है कि श्‍वेता ने बॉलीवुड में बतौर चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट मकड़ी फिल्‍म से एंट्री की थी। इस दौरान श्‍वेता का अपनी इस फिल्‍म के लिए 2002 में नेशनल अवार्ड भी मिला था। बताया जा रहा है कि श्वेता बसु प्रसाद करीब चार साल से रोहित मित्तल को डेट कर रही थीं जिसके बाद दोनों ने सात फेरे लेने का फैसला लिया है। शादी के बाद श्वेता और रोहित मुंबई में रिसेप्शन पार्टी को होस्ट करेंगे। बताया जा रहा है कि लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। दोनों ने इसी साल जून में सगाई की थी। श्वेता मकड़ी के अलावा इकबाल वाह! लाइफ हो तो ऐसीऔर डरना जरूरी हैं जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। बता दे कि श्वेता टीवी और साउथ फिल्मों की जानी-मानी एक्‍ट्रेस है।