बरेली में होने जा रही इस फिल्म की शूटिंग, डांस और ड्रामा से जुड़े स्‍थानीय कलाकारों को मिलेगा मौका

न्यूज टुडे नेटवर्क। बॉलीवुड अभिनेता मुकेश जे भारती एवं उनकी पत्नी प्रोड्यूसर मंजू भारती बरेली जिले में फिल्म की शूटिंग करने जा रहे हैं। फिल्म का नाम इश्क नाचौंदा रखा गया है। फिल्म की खास बात ये है कि इसकी पूरी शूटिंग जिले में ही होगी। फिल्म में बाहर से कलाकार नहीं लाए आएंगे। प्रतिभाशील
 | 
बरेली में होने जा रही इस फिल्म की शूटिंग, डांस और ड्रामा से जुड़े स्‍थानीय कलाकारों को मिलेगा मौका

न्यूज टुडे नेटवर्क। बॉलीवुड अभिनेता मुकेश जे भारती एवं उनकी पत्नी प्रोड्यूसर मंजू भारती बरेली जिले में फिल्म की शूटिंग करने जा रहे हैं। फिल्म का नाम इश्क नाचौंदा रखा गया है। फिल्म की खास बात ये है कि इसकी पूरी शूटिंग जिले में ही होगी। फिल्म में बाहर से कलाकार नहीं लाए आएंगे। प्रतिभाशील स्थानीय कलाकारों को ही डांस और ड्रामा की एक्टिंग का मौका दिया जाएगा।

निर्माणाधीन एयरपोर्ट के पास स्थित होटल रेडिसन में रुककर उन्होंने फिल्म को लेकर बरेली शहर का जायजा लिया। फिल्म की लोकेशन के लिहाज से बरेली को सबसे उपयुक्त बताया। उनका कहना था कि हम एक कॉमेडी फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसकी स्क्रिप्ट तैयार है। रुहेलखंड विश्वविद्यालय, बरेली कॉलेज,  झुमका चौराहे व कुतुबखाना बाजार में फिल्मांकन किया जाएगा। बताया कि मार्च 2021 में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। फिल्म के मुख्य हीरो मुकेश जे भारती ही होंगे जो 20 साल पहले बरेली से मुंबई चले गए थे। अब तक कई सीरियल और फिल्मों में काम कर चुके हैं। जैसे सास भी कभी बहू थी, कहानी घर-घर की, कभी बीवी कभी जासूस पिक्चर, मौसम इकरार के दो पल प्यार के काश तुम होते प्यार में थोड़ा ट्विस्ट।

बरेली में नहीं प्रतिभा की कमी

बरेली निवासी मुकेश जे भारती ने कहा कि उन्हें स्थानीय युवाओं पर पूरा भरोसा है। इसलिए फ़िल्म में काम करने के लिए बाहर से कलाकारों को हम नहीं बुलाएंगे। प्रचार-प्रसार के बाद कलाकारों का ऑडिशन लिया जाएगा। ऑडिशन में सेलेक्ट होने वाले प्रतिभाशील युवा ही फ़िल्म में काम करेंगे। इससे युवाओं को रोजगार मिलेगा। साथ ही उन्हें फ़िल्म में काम करने का मौका मिलेगा। उनके साथ मौजूद रहे समाजसेवी डॉ. मेहंदी हसन ने बताया कि फिल्‍म की अच्‍छी बात ये है कि इसमें स्‍थानीय ड्रामा व डांस से जुड़े कलाकारों को मौका दिया जाएगा। फिल्‍म सुपर-डूपर हिट होगी।

झुमका गिरा रे गाने की जगह झुमका मिला रे होगा गीत

फ़िल्म में बरेली के सभी ऐतिहासिक स्थानों को फिल्माया जाएगा। इस फिल्म का एक गीत पुराने गाने की तर्ज पर ‘झुमका गिरा रे बरेली के बाजार’ में के स्थान पर ‘झुमका मिला रे’ फिल्माया जाएगा। इस गाने की शूटिंग झुमका चौराहे पर होगी। गाने को समीर अंजान ने लिखा है। म्यूजिक डायरेक्टर बप्पी लहरी हैं। फिल्म के डायरेक्टर पार्थो घोष हैं।

केंद्रीय मंत्री संतोष कुमार गंगवार ने भी की मुलाकात

फ़िल्म के निर्माण को लेकर बरेली पहुंचे मुकेश जे भारती से केंद्रीय मंत्री संतोष कुमार गंगवार ने भी मुलाकात की। फ़िल्म निर्माण के लिए बरेली जिले को चुने जाने पर उनको बधाई दी। इस दौरान डॉ. पीपी सिंह, पूर्व रोटरी  गवर्नर डॉ. केशव अग्रवाल आदि लोग मौजूद रहे।