drishti haldwani

मुंबई-यू-ट्यूब से गायब हुआ द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर, ऐसे भडक़े अनुपम खेर

197

मुंबई-न्यूज टुडे नेटवर्क- 27 दिसंबर को अनुपम खेर की अपकमिंग फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर लॉन्च किया गया। वही ट्रेलर लॉन्च के कुछ ही देर बाद यू-ट्यूब पर नंबर वन ट्रेंड करने लगा। वही ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही इस फिल्म की रिलीज पर बट्टा लगता नजर आ रहा है। यह फिल्म विवादों में आ गई है। लेेकिन इस बीच एक नई खबर आयी है कि फिल्म का ट्रेलर यू-ट्यूब से गायब कर दिया गया है। इसके बाद अनुपम खेर भडक़े हुए हैं और उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर फैंस के साथ इस बात को साझा किया है। गौरतबल है कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर आने वाली है। बकायदा इसका ट्रेलर भी रिलीज हो गया। ट्रेलर रिलीज होते से देशभर में इस फिल्म पर राजनीति शुरू हो गई। जिसके बाद कांग्रेस भडक़ते हुए नजर आये।

iimt haldwani

[quads id=1]

अनुपम खेर ने किया ट्विट

अनुपम खेर ने एक पोस्ट करते हुए लिख कि डियर यू-ट्यूब मुझे लगातार कॉल्स और मैसेज आ रहे हैं कि द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर सर्च करने पर ये साइट पर शो नहीं कर रहा है या फिर 50वें नंबर पर दिख रहा है। जबकि कुछ दिन पहले तक हम नंबर पर ट्रेंड कर रहे थे।

[quads id=2]

इस मामले में सहायता करें, हालांकि अभी यूट्यूब पर ट्रेलर 18वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा हैै। अनुपम खेर ने फैंस द्वारा भेजे गए कई स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं। फिल्म 11 जनवरी को रिलीज हो रही है।