सीधी मध्‍यप्रदेश में भयानक बस हादसा, 54 यात्रियों में से 18 की दर्दनाक मौत, तलाश जारी

न्यूज टुडे नेटवर्क। मध्यप्रदेश के सीधी में मंगलवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। सीधी कस्बे के रामपुर नेकिन इलाके में यात्रियों से भरी एक बस नहर में गिर गयी। बस में 54 यात्री सवार थे। हादसे के बाद 7 यात्रियों को स्थानीय लोगों द्वारा बचा लिया गया और 18 शव निकाले जा चुके
 | 
सीधी मध्‍यप्रदेश में भयानक बस हादसा, 54 यात्रियों में से 18 की दर्दनाक मौत, तलाश जारी

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। मध्‍यप्रदेश के सीधी में मंगलवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। सीधी कस्‍बे के रामपुर नेकिन इलाके में यात्रियों से भरी एक बस नहर में गिर गयी। बस में 54 यात्री सवार थे। हादसे के बाद 7 यात्रियों को स्‍थानीय लोगों द्वारा बचा लिया गया और 18 शव निकाले जा चुके है वहीं अन्‍य यात्रियों की तलाश जारी है।

नहर इतनी गहरी है कि बस पूरी तरह से उसमें समा गई। क्रेन के जरिये बस को बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है। बस हादसे को लेकर मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जिलाधिकारी से बात की है। हादसा रीवा सिटी बार्डर के पास हुआ। जिस नहर में बस गिरी है वह बाढ़ साधक परियोजना की नहर है। एसडीआरएफ की टीम और गोताखोर मौके पर पहुंच गई है और राहत-बचाव कार्य जारी है।

जानकारी के मुताबिक जिस समय यह हादसा हुआ बस सीधी से सतना जा रही थी। साईड लेने के दौरान बस पुलिया से सीधे नहर में जा गिरी। घटना के बाद ग्रामीणों और आसपास के लोगो ने बस में फंसे हुए यात्रियों को बचाने की कोशिश की।

घटना की जानकारी होते ही बस में सवार यात्रियों के परिजन भी मौके पर पहुंच रहे है। मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों से इस बावत पूरी जानकारी ली और बाढ़ सागर डैम से नहर का पानी रोकने के आदेश दिये ताकि नहर में पानी कम हो जाये और राहत-बचाव कार्य तेजी से हो सके।