टिहरी-चोरों को भगवान का डर भी नहीं, मंदिर से ऐसे उड़ाया लाखों का सामान

टिहरी-न्यूज टुडे नेटवर्क-देवभूमि में चोरों का तांडव जारी है। चोरों अब मंदिरों को भी अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है। ऐसी ही एक घटना देवप्रयाग ब्लाक के जामणीखाल क्षेत्र स्थित प्राचीन भल्डियाना शिवालय में हुई। जहां चोरो ने धावा बोलकर लाखों के चांदी के छत्र और सैकड़ों पीतल की घंटियां चुरा ली। बताया जा
 | 
टिहरी-चोरों को भगवान का डर भी नहीं, मंदिर से ऐसे उड़ाया लाखों का सामान

टिहरी-न्यूज टुडे नेटवर्क-देवभूमि में चोरों का तांडव जारी है। चोरों अब मंदिरों को भी अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है। ऐसी ही एक घटना देवप्रयाग ब्लाक के जामणीखाल क्षेत्र स्थित प्राचीन भल्डियाना शिवालय में हुई। जहां चोरो ने धावा बोलकर लाखों के चांदी के छत्र और सैकड़ों पीतल की घंटियां चुरा ली। बताया जा रहा ग्रामीणों की सूचना पर राजस्व विभाग और सीवि पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। रविावा की रात चोरों ने किसी समय मंदिर में धावा बोला। इसके बाद चोरी की घटना को अंजाम दिया।

टिहरी-चोरों को भगवान का डर भी नहीं, मंदिर से ऐसे उड़ाया लाखों का सामान

50 चांदी के छत्र, 350 घंटियां चोरी

बताया जा रहा है कि चोरों ने प्राचीन चंद्रेश्वर मंदिर से करीब 50 चांदी के छत्र, 350 से अधिक पीतल के घंटे और घंटिया ले गए। वही मंदिर के निकट रहने वाले साधु को जब सुबह चोरी का पता चला तो उन्होंने ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। इसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर थाना प्रभारी हिंडोलाखाल मौके पर पहुंचे। थाना प्रभारी ने बताया कि वारदात के संबंध में सेवादारो सहित क्षेत्र में कबाड़ का धंधा करनेवालों से भी पूछताछ की जा रही है। वही मंदिर में चोरी की घटना से लोगों में आकोश है।