टिहरी- घुप अंधेरे में खाई में समाई कार, दिल्ली के 2 पर्यटकों की मौत

Teehri Accidnet News-उत्तराखंड में इस साल हादसों से शुरूआत हुई। साल के अंत तक हादसे होते रहे। देर रात एक कार खाई में गिर गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। हादसा अलमस-नगुण-भवान मार्ग पर बान्सी बैण्ड के पास एक होन्डा सिटी कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। रात में दुघर््ाटना
 | 
टिहरी- घुप अंधेरे में खाई में समाई कार, दिल्ली के 2 पर्यटकों की मौत

Teehri Accidnet News-उत्तराखंड में इस साल हादसों से शुरूआत हुई। साल के अंत तक हादसे होते रहे। देर रात एक कार खाई में गिर गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। हादसा अलमस-नगुण-भवान मार्ग पर बान्सी बैण्ड के पास एक होन्डा सिटी कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। रात में दुघर््ाटना होने से काफी देर बाद लोगों को हादसे का पता चला। सूचना मिलते ही लोगों ने भर्ती कराया।

टिहरी- घुप अंधेरे में खाई में समाई कार, दिल्ली के 2 पर्यटकों की मौत

बताया जा रहा है कि देर रात करीब 12.30 बजे 108 एम्बुलेंस किसी मरीज को हायर सेंटर छोडक़र लौट रही थी। तभी बान्सी बैण्ड के पास उन्हें खाई मे कुछ लाइट जलती दिखाई दी। जिसके बाद उन्होंने एम्बुलेंस रोककर देखा तो एक कार दुर्घटनाग्रस्त थी। 108 कर्मचारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों व घायल व्यक्ति को खाई से निकाल कर सीएचसी थत्यूजा में भर्ती कराया। लेकिन लेकिन इससे पहले ही दो युवकों विनय दहिया पुत्र दिनेश दहिया 19 वर्ष निवासी इंद्रा कालोनी दिल्ली, कार्तिक भारद्वाज पुत्र बालकृष्ण भारद्वाज उम्र 19 वर्ष भजनपुरा दिल्ली की मौत हो चुकी थी। घायल कुनाल उम्र 25 वर्ष पुत्र नरेंद्र खत्री नरेला दिल्ली की हालत गम्भीर होने के चलते उसे देहरादून के दून अस्पताल लिए रेफर किया गया है। अन्य लोगों की पहचान के लिए पुलिस जांच में जुटी है।