बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब से यूपी लाने को टीम रवाना

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब से यूपी लाने की तैयारी हो रही है। यूपी पुलिस की टीमें सरकार के निर्देश पर पंजाब रवाना हो गई हैं। यूपी में बाहुबली बसपा विधायक मुख्तार अंसारी के खासुलखास अजीत सिंह की हत्या के बाद अब योगी सरकार मुख्तार को यूपी लाएगी। गाजीपुर
 | 
बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब से यूपी लाने को टीम रवाना

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बाहुबली विधायक मुख्‍तार अंसारी को पंजाब से यूपी लाने की तैयारी हो रही है। यूपी पुलिस की टीमें सरकार के निर्देश पर पंजाब रवाना हो गई हैं। यूपी में बाहुबली बसपा विधायक मुख्‍तार अंसारी के खासुलखास अजीत सिंह की हत्‍या के बाद अब योगी सरकार मुख्‍तार को यूपी लाएगी। गाजीपुर पुलिस की टीम को पंजाब भेजा गया है। दरअसल यूपी में वर्ष 2019 के लोक सभा चुनावों के पहले से ही मुख्‍तार को पंजाब की रोपड़ जेल भेज दिया गया था। इससे पहले मुख्‍तार अंसारी यूपी कां बांदा जेल में निरूद्ध चल रहे थे।

इस दौरान पेशी के लिए कई बार मुख्तार अंसारी को रोपण से गाजीपुर आना था, लेकिन रोपड़ जेल के अधीक्षक ने मुख्तार के खराब स्वास्थ का हवाला देकर मुख्तार अंसारी को नहीं छोड़ा। सुप्रीम कोर्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार की याचिका पर सुनवाई के बाद रोपड़ जेल अधीक्षक को 18 दिसंबर 2020 को एक नोटिस जारी किया था।

अब उत्तर प्रदेश सरकार ने उस नोटिस को रोपड़ जेल अधीक्षक को हैंड डिलीवरी करवाने की योजना बनाई है। इसी बीच मुख्तार अंसारी को गाजीपुर लाने के लिए गाजीपुर पुलिस के दो सदस्यों को चंडीगढ़ रवाना किया गया है। यह पहले दिल्ली जाकर वकील गरिमा प्रसाद से मिलेंगे। फिर रोपड़ जाकर जेल अधीक्षक को नोटिस देंगे। गौरतलब है कि बाहुबली विधायक मुख्‍तार अंसारी पर कई आपराधिक मुकदमे विचाराधीन हैं।