Teacher Recruitment: विभाग ने बढ़ायी 69000 शिक्षक भर्ती के आवेदन की अंतिम तिथि, अब इस तिथि तक कर सकेंगे आवेदन

विभाग ने 69 हजार शिक्षक भर्ती (Teacher recruitment) की आवेदन तिथि बढ़ाकर 28 मई कर दी है। दरअसल विभाग ने अभ्यार्थियों के मोबाइल नंबर अपडेट (Mobile Number Update) करने का विकल्प दिया है। इसके ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 26 मई थी। मंगलवार शाम तक परीक्षा में उत्तीर्ण हुए 1.46 लाख अभ्यर्थियों में से 1.35
 | 
Teacher Recruitment: विभाग ने बढ़ायी 69000 शिक्षक भर्ती के आवेदन की अंतिम तिथि, अब इस तिथि तक कर सकेंगे आवेदन

विभाग ने 69 हजार शिक्षक भर्ती (Teacher recruitment) की आवेदन तिथि बढ़ाकर 28 मई कर दी है। दरअसल विभाग ने अभ्यार्थियों के मोबाइल नंबर अपडेट (Mobile Number Update) करने का विकल्प दिया है। इसके ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 26 मई थी। मंगलवार शाम तक परीक्षा में उत्तीर्ण हुए 1.46 लाख अभ्यर्थियों में से 1.35 अभ्यर्थियों (Candidates) के आवेदन आए।
Teacher Recruitment: विभाग ने बढ़ायी 69000 शिक्षक भर्ती के आवेदन की अंतिम तिथि, अब इस तिथि तक कर सकेंगे आवेदनएक बड़ी संख्या में आवेदन रह जाने की वजह से विभाग की ओर से आवेदन के लिए दो  दिन का समय और दिया गया है। 24 घंटे वेबसाइट (Website) पर बोझ होने की वजह से काफी संख्या में अभ्यर्थी आवेदन करने से बच गए। इसको देखते हुए विभाग ने दो दिन का समय बढ़ाकर 28 मई कर दिया है। इस बीच इलाहबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) में कुछ प्रश्नों के उत्‍तर विकल्‍प गलत हो जाने के कारण एक या दो अंको से पिछड़े अभ्‍यार्थियों की याचिकाओं पर सुनबाई की जाएगी।