बरेली: शिक्षक पति दहेज के लिये पत्नी को कर रहा प्रताड़ित, बताई क्रिमिनल हिस्ट्री

न्यूज टुडे नेटवर्क। शिक्षक पति ने दहेज के लिए पत्नी को घर से निकाल दिया। महिला के मयकों वालों को धमकाकर अपने परिवार की क्रिमिनल हिस्ट्री बता रहा है। कहता है कि मेरे पापा ने एसडीएम को उनके चैम्बर में घुसकर थप्पड़ मारा था। जीजा मर्डरर है। सुभाषनगर पुलिस ने नौ लोगों पर नामजद रिपोर्ट
 | 
बरेली: शिक्षक पति दहेज के लिये पत्नी को कर रहा प्रताड़ित, बताई क्रिमिनल हिस्ट्री

न्यूज टुडे नेटवर्क। शिक्षक पति ने दहेज के लिए पत्नी को घर से निकाल दिया। महिला के मयकों वालों को धमकाकर अपने परिवार की क्रिमिनल हिस्ट्री बता रहा है। कहता है कि मेरे पापा ने एसडीएम को उनके चैम्बर में घुसकर थप्पड़ मारा था। जीजा मर्डरर है। सुभाषनगर पुलिस ने नौ लोगों पर नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।

सुभाषनगर की राजीव कॉलोनी निवासी बीना सिंह ने बताया कि उनका विवाह 17 मई 2020 को बदायूं के बिसौली निवासी कंप्यूटर टीचर रचित कुमार से हुआ था। शादी तय होते समय मांग पूछने पर ससुरालियों ने साफ मना कर दिया था और सिर्फ लड़की लेने की बात कही थी। शादी के बाद आरोपी ससुरालियों ने स्कूटी की मांग की तो परिवार वालों ने दे दी।

आरोप है कि इसके बाद पति रचित, सास रेखा जिंदल, जेठ अंकित उर्फ निक्की, जेठानी दिशा, ननद आयुषी, नूरी, पति के ताऊ ओमपाल सिंह और उनके बेटे अमित व प्रतीक दस लाख रुपये व एक कार की मांग करने लगे। असमर्थता जताने पर पति व सास ने मारपीट की और भूखा प्यासा रखा। आरोपी पति व सास ने 22 अक्टूबर को मारपीट की और बीना सिंह को बदायूं बार्डर तक छोड़कर चले गये। जिसके बाद वह अकेली घर आई। पति ने धमकी भरे लहजे में कहा कि उसके पिता नरेन्द्र पाल ने कार्यालय में घुसकर एसडीएम को थप्पड़ मारा था। उसके जीजा सुबोध अग्रवाल ने मर्डर किया है।

जिला जज के यहां बड़े बाबू थे आरोपी के पिता

आरोपी पति रचित के पिता नरेन्द्र पाल बदायूं के ही जिला जज के यहां बड़े बाबू थे। तहसील में किसी बात को लेकर उनकी नोंक झोंक हुई थी और उन्होंने एसडीएम को थप्पड़ मार दिया था।