हल्द्वानी- सैल्स टैक्स की यह अधिकारी तोड़ रही टैक्स चोरों का मकडज़ाल, ऐसे कर रही कार्रवाई

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क- महानगर में सैल्स टैक्स के चोरी का दायरा लगातार बढ़ रहा है। कभी चावलों पर तो कभी बाहर से मंगाये जाने वाले सामान पर। विगत दिनों सैल्स टैक्स विभाग ने टे्रन से करीब तीस लाख का माल पकड़ा था। आज फिर सैल्स टैक्स के प्रवर्तन दल की अधिकारी शैलजा पाठक ने
 | 
हल्द्वानी- सैल्स टैक्स की यह अधिकारी तोड़ रही टैक्स चोरों का मकडज़ाल, ऐसे कर रही कार्रवाई

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क- महानगर में सैल्स टैक्स के चोरी का दायरा लगातार बढ़ रहा है। कभी चावलों पर तो कभी बाहर से मंगाये जाने वाले सामान पर। विगत दिनों सैल्स टैक्स विभाग ने टे्रन से करीब तीस लाख का माल पकड़ा था। आज फिर सैल्स टैक्स के प्रवर्तन दल की अधिकारी शैलजा पाठक ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 40 नग सामान काठगोदाम रेलवे स्टेशन पर पकड़ा। बताया जा रहा है कि एक माल लाखों रुपये का है। जिसके बाद विभाग पकड़े गये माल की जांच में जुट गया। इससे पहले भी कई बार टैक्स चोरी कर माल लाये जाने की बात सामने आयी है। वही कई बार सेल टैक्स विभाग ने माल भी पकड़ा है। शैलजा पाठक ने हल्द्वानी में कर चोरी करने वाले व्यापारियों के मकडज़ाल को तोडऩे में लगी हुई है। जिसमें वह काफी हद तक सफल हुई है।

हल्द्वानी- सैल्स टैक्स की यह अधिकारी तोड़ रही टैक्स चोरों का मकडज़ाल, ऐसे कर रही कार्रवाई

काला कारोबार का बढ़ रहा शहर में दायरा

प्रवर्तन दल की अधिकारी शैलजा पाठक ने बताया कि सोमवार सुबह काठगोदाम रेलवे स्टेशन पर पर रानीखेत वाली टे्रन में सेल टैक्स विभाग ने काठगोदाम रेलवे स्टेशन पर छापेमारी की। इस दौरान सेल टैक्स की चोरी कर माल लाने वालों में हडक़ंप मच गया। टीम ने ट्रेन से माल को अपने कब्जे में लिया। उन्होंने बताया कि ट्रेन में रखे करीब 40 नग बरामद हुए है। हैरानी की बात यह है कि इन नगों को लेने के लिए कोई भी स्थानीय व्यापारी या लोग नहीं आये। उन्होंने कहा कि अगर पकड़े गये माल के लिए कोई दावा करने आया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी। नगों में कपड़े और मौजे है जो ब्रांडेड नहीं है। इस पूरे गोरखधंधे में कई रेलवे अधिकारियों की भूमिका भी संदेह के घेरे में है। वही पकड़े गये मााल की करीब लाखों में बताई जा रही है। जिसके बाद अधिकारी माल की जांच में जुट गये।