रामनगर- एनएच 121 पर टस्कर हाथी ने मचाया तांडव, गेंद की तरह फेंकी शिक्षकों की कार

रामनगर-न्यूज टुडे नेटवर्क- मोहान के पास एनएच -121 पर कॉर्बेट के जंगल से निकले एक हाथी ने अध्यापकों को कुचलने का प्रयास किया। इस दौरान उग्र हाथी को देखकर अध्यापकों ने किसी तरह कार से कूदकर जान बचाई। लेकिन हाथी ने पूरी कार क्षतिग्रस्त कर दी। वन विभाग ने हवाई फायरिंग कर अध्यापकों की जान
 | 
रामनगर- एनएच 121 पर टस्कर हाथी ने मचाया तांडव, गेंद की तरह फेंकी शिक्षकों की कार

रामनगर-न्यूज टुडे नेटवर्क- मोहान के पास एनएच -121 पर कॉर्बेट के जंगल से निकले एक हाथी ने अध्यापकों को कुचलने का प्रयास किया। इस दौरान उग्र हाथी को देखकर अध्यापकों ने किसी तरह कार से कूदकर जान बचाई। लेकिन हाथी ने पूरी कार क्षतिग्रस्त कर दी। वन विभाग ने हवाई फायरिंग कर अध्यापकों की जान बचाई। इसके बाद हाथी जंगल की ओर भाग गया। घटना आज सुबह की है। टस्कर हाथी के भय से एनएच 121 पर जाना लोगों डर लग रहा है। टस्कर हाथी के हमले के दौरान लंबा जाम लग गया। हालांकि लोगों ने हो-हल्ला किया लेकिन हवाई फायरिंग के बाद ही हाथी भागा। इससे पहले भी टस्कर हाथी कई पर्यटकों की गाड़ी पर हमला कर चुका है।

रामनगर- एनएच 121 पर टस्कर हाथी ने मचाया तांडव, गेंद की तरह फेंकी शिक्षकों की कार

बामुश्किल जान बचाकर भागे अध्यापक

आज सुबह कार सवार अध्यापकों पर टस्कर हाथी ने एकाएक हमला बोल दिया। इस दौरान कार सवार अध्यापकों ने कार से कूदकर अपनी जान बचाई। इसके बाद हाथी ने उनकी कार को पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। सूचना पर वन विभाग के कर्मचारी पहुंचे। उन्होंने हवाई फायरिंग हाथी को भगाया। घटना मोहान के पास एनएच 121 की है। हाथी के डर कॉर्बेट के आसपास से गुजरने वाले मार्गों पर सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। लोगों से भी सचेत होकर चलने की अपील की गयी है। वाहनों के हॉर्न और शोरगुल अधिक होने से हाथी हमलावर हो जाते हैं। अधिकांश हाथी पानी की तलाश में जंगल से एनएच 121 पार कर नदी में आते हैं।