नशे में तमंचा लहराकर दिखाया टशन, पुलिस ने पकड़ा तो निकली हवा, इस नेता का बता रहा था दोस्त 

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। नशे में धुत युवक संजय नगर में बुधवार को तमंचा लहराकर क्षेत्र में टशन दिखा रहा था। उधर से गुजर रही चीता पुलिस ने उसे देख लिया। पुलिस को देखकर उसकी सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई। पुलिस जब उसे थाने लेकर आई तो भोजीपुरा के एक नेता का नाम लेकर पुलिस को
 | 
नशे में तमंचा लहराकर दिखाया टशन, पुलिस ने पकड़ा तो निकली हवा, इस नेता का बता रहा था दोस्त 

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। नशे में धुत युवक संजय नगर में बुधवार को तमंचा लहराकर क्षेत्र में टशन दिखा रहा था। उधर से गुजर रही चीता पुलिस ने उसे देख लिया। पुलिस को देखकर उसकी सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई। पुलिस जब उसे थाने लेकर आई तो भोजीपुरा के एक नेता का नाम लेकर पुलिस को धमकाने लगा। पुलिस ने फिलहाल उसे जेल भेज दिया है।

युवक थाना बारादरी स्थित संजय नगर चौराहे पर बुधवार रात करीब 11:30 बजे शमशान भूमि के पास युवक बाइक पर तमंचा लहरा रहा था। गश्त कर रही चीता मोबाइल पुलिस की नजर इस व्यक्ति पर पड़ी और वह उसे बारादरी ले आयी। पूछताछ करने उसने अपना नाम राम गोपाल शर्मा निवासी गोपाल नगर बताया। कुछ देर बाद थाने में आरोपी की तरफ से भीड़ एकत्र हो गई। इसके बाद आरोपी ने भोजीपुरा के ब्लॉक प्रमुख का साथी बताकर पुलिस को धमकाने की भी कोशिश की। पुलिस ने तमंचा सील कर उसे जेल भेज दिया।