तांत्रिक ने जलते कोयले पर रखवाए हाथ, भूत का तो पता नहीं, अस्पताल में भर्ती हुआ युवक

न्यूज़ टुडे नेटवर्क, बरेली। सीबीगंज थाना क्षेत्र में एक तांत्रिक ने मानसिक रूप से बीमार युवक पर ऊपरी हवा का साया बताकर तंत्र मंत्र विद्या कर डाली। परिवार से ₹11000 वसूल लिए। इसके बाद धधकते कोयले पर युवक के हाथ रखवा दिए। जलने पर जब युवक चीखा तो तांत्रिक बोला कि जितने हाथ सकेंगे उतनी
 | 
तांत्रिक ने जलते कोयले पर रखवाए हाथ, भूत का तो पता नहीं, अस्पताल में भर्ती हुआ युवक

न्यूज़ टुडे नेटवर्क, बरेली। सीबीगंज थाना क्षेत्र में एक तांत्रिक ने मानसिक रूप से बीमार युवक पर ऊपरी हवा का साया बताकर तंत्र मंत्र विद्या कर डाली। परिवार से ₹11000 वसूल लिए। इसके बाद धधकते कोयले पर युवक के हाथ रखवा दिए। जलने पर जब युवक चीखा तो तांत्रिक बोला कि जितने हाथ सकेंगे उतनी ही ऊपरी हवा तेजी से भागेगी। युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सीबी गंज क्षेत्र के बड़ागांव मितौली निवासी मोहम्मद यासीन घर में रहकर कुछ दिन से बहकी-बहकी बातें कर रहा था। परिजनों ने बताया कि उसे नींद भी नहीं आ रही थी। वह खाना भी ठीक से नहीं कर रहा था। इस पर परिजनों ने अपने परिचित को यह बात बताई। परिचित ने बताया कि मीरगंज के सिधौली में रहने वाला तांत्रिक युवक को ठीक कर देगा। परिवार के लोग यासीन को गत दिनों सिधौली ले गए।

तांत्रिक ने युवक को देख कर उस पर ऊपरी हवा का साया बताया। साथ ही उसे ठीक करने के लिए उसने ₹25000 रकम मांगी। इस पर परिजनों ने ₹11000 तांत्रिक को तुरंत दे दिए। बाकी राशि यासीन के ठीक होने के बाद देने की बात कही थी। रुपए मिलने के बाद तांत्रिक ने एक परात में कोयला रखकर जलाया और उसी पर यासीन के हाथ रख दिए जिससे वह बुरी तरह झुलस गया।

हालत खराब होने पर परिजनों ने उसे बरेली स्थित अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, यासीन के बड़े भाई इस्माइल ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत की। बड़े भाई ने बताया कि जब तांत्रिक चल रहे कोयले पर यासीन के हाथ रख रहा था तो उसने नाराजगी जताई थी।

भाई के जलने के बाद तांत्रिक बोला कि मैं यासीन के हाथ पर तेल और नमक लगाना भूल गया था। इधर जब तांत्रिक से परिवारों के लोगों ने पैसे मांगे तो वो देने से इंकार कर रहा है।