केलाखेड़ा- उत्तराखंड मित्र पुलिस ने होमगार्ड की जमकर कर दी धुनाई, पढिय़े क्या है पूरा मामला

केलाखेड़ा-न्यूज टुडे नेटवर्क- एक होमगार्ड को उत्तराखंड पुलिस के जवानों द्वारा पीटने का आरोप है। जिसके बाद वह घायल हो गया। होमगार्ड में जिले के एसएसपी को शिकायत पत्र सौंपा है और आरोपी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। जिसके बाद दिन में पुलिस कर्मियों द्वारा होमगार्ड को पीटे जाने की खबर
 | 
केलाखेड़ा- उत्तराखंड मित्र पुलिस ने होमगार्ड की जमकर कर दी धुनाई, पढिय़े क्या है पूरा मामला

केलाखेड़ा-न्यूज टुडे नेटवर्क- एक होमगार्ड को उत्तराखंड पुलिस के जवानों द्वारा पीटने का आरोप है। जिसके बाद वह घायल हो गया। होमगार्ड में जिले के एसएसपी को शिकायत पत्र सौंपा है और आरोपी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। जिसके बाद दिन में पुलिस कर्मियों द्वारा होमगार्ड को पीटे जाने की खबर जिले भर में चर्चाओं में रही। बताया जा रहा है कि पुलिस कर्मी यही नहीं रूके उन्होंने होमगार्ड के घर में घुसकर तोड़-फोड़ भी कर डाली और उसकी बाइक भी अपने साथ ले गये। देर रात हुए इस कांड को देखने लोगों का हूजूम उमड़ पड़ा। आरोप है कि पुलिस कर्मियों ने उसके घर में घुसकर तोडफ़ोड़ भी की। साथ ही उसकी प्लेटिना बाइक के साथ ही तीन अन्य लोागों की बाइक भी उठाकर ले गए।

केलाखेड़ा- उत्तराखंड मित्र पुलिस ने होमगार्ड की जमकर कर दी धुनाई, पढिय़े क्या है पूरा मामला

रुद्रपुर में तैनात होमगार्ड को धूना

थाना केलाखेड़ा रम्पुर निवासी जोगेंद्र सिंह पुत्र हरनाम सिह होमगार्ड के पद पर है। जोगेन्द्र ने बताया कि वह रुद्रपुर में तैनात है। 23 नवंबर की रात ड्यूटी से लौटकर वह घर में सो गया था। इस बीच देर रात गांव में शोर-शराबा होने पर वह कमरे से बाहर आ गया। उसने देखा तो पास में ही कुछ लोगों के बीच मारपीट हो रही थी। इस दौरान आरोप है कि इनमें से कुछ लोग केलाखेड़ा थाने में तैनात पुलिस कर्मी थे, जो किसी वारंटी को पकडऩे आए थे। पुलिस कर्मियों ने जोगेन्द्र को पहचान लिया। उन्होंने गांव में रहने वाले वारंटी को पकडऩे के लिए उससे कहा। रुद्रपुर में ड्यूटी की बात पर उसने इन्कार किया तो पुलिस कर्मी नाराज हो गए। आरोप है कि उन्होंने उस पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इससे उसके सिर, कान पर गहरी चोट आई और कान का परदा भी फट गया। जोगेंद्र ने पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।