तांडव वेब सीरीज विवाद: AMAZON PRIME की इंडिया हेड बयान दर्ज कराने पहुंचीं हजरतगंज कोतवाली

न्यूज टुडे नेटवर्क। अमेजन प्राइम की इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित मंगलवार दोपहर लखनऊ पहुंच गई हैं। वेब सीरीज तांडव को लेकर दर्ज हुए मुकदमे के मामले में अपर्णा अपने बयान दर्ज करवाने के लिए यहां पहुंची हैं। हाईकोर्ट के आदेश के बाद आज मंगलवार को हजरतगंज कोतवाली में उनके बयान दर्ज किए गए हैं। इस
 | 
तांडव वेब सीरीज विवाद: AMAZON PRIME की इंडिया हेड बयान दर्ज कराने पहुंचीं हजरतगंज कोतवाली

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। अमेजन प्राइम की इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित मंगलवार दोपहर लखनऊ पहुंच गई हैं। वेब सीरीज तांडव को लेकर दर्ज हुए मुकदमे के मामले में अपर्णा अपने बयान दर्ज करवाने के लिए यहां पहुंची हैं। हाईकोर्ट के आदेश के बाद आज मंगलवार को हजरतगंज कोतवाली में उनके बयान दर्ज किए गए हैं। इस दौरान मीडियाकर्मी उनसे कई सवाल पूछ रहे थे लेकिन अपर्णा ने मीडिया के किसी सवालों का जवाब नहीं दिया और आगे बढ़ती चली गयीं। इलाहाबाद हाईकोर्ट की सिंगल बेंच के जज दिनेश कुमार सिंह ने पुरोहित को बयान दर्ज कराने के लिए यह आदेश सोमवार को दिया है।

हाईकोर्ट जज ने आदेश देते हुए लिखा है कि आपके खिलाफ दर्ज मुकदमे में जो भी विवेचना में साक्ष्य औए बयान मांगे जा रहे हैं। उसमें सहयोग करिये। हजरतगंज कोतवाल ने अपर्णा पुरोहित के बयान दर्ज करवाने के लिए पुष्टि की है।

18 जनवरी को लखनऊ के थाना हजरतगंज में एक पुलिस इंस्पेक्टर की तरफ से यह एफआईआर दर्ज करवाई गई है। जिसमें समाज में विद्वेष फैलाने, अशांति फैलाने जैसी तमाम धाराओं के तहत तांडव वेब सीरिज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। कोतवाली में तैनात एक इंस्पेक्टर ने यह मुकदमा अमेजन प्राइम की इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित, तांडव वेब सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास, प्रोड्यूसर हिमांशू कृष्ण मेहर और राइटर गौरव सोलंकी के खिलाफ धारा 153A, 295, 505 (1)(b), 505(2), 469, 66, 66f, 67 में दर्ज कराया था। यह मुकदमा समाज में विद्वेष और अशांति फैलाने जैसी तमाम धाराओं में दर्ज किया गया है।