टनकपुर- बनबसा और टनकपुर के इन दो दिग्गजों ने थामा कमल, सीएम ने कांग्रेस पर कसा ये तंज

टनकपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क-आज नगर के तुलसी राम चौराहे पर भाजपा की विजय संकल्प रैली का आयोजन किया गया। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने अल्मोड़ा लोकसभा सीट से प्रत्याशी अजय टम्टा का जोरदार स्वागत किया। इस दौरान भाजपा की विजय संकल्प रैली में वक्ताओं ने केंद्र सरकार
 | 
टनकपुर- बनबसा और टनकपुर के इन दो दिग्गजों ने थामा कमल, सीएम ने कांग्रेस पर कसा ये तंज

टनकपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क-आज नगर के तुलसी राम चौराहे पर भाजपा की विजय संकल्प रैली का आयोजन किया गया। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने अल्मोड़ा लोकसभा सीट से प्रत्याशी अजय टम्टा का जोरदार स्वागत किया। इस दौरान भाजपा की विजय संकल्प रैली में वक्ताओं ने केंद्र सरकार की विकास परक योजनाओं को एक-एक कर गिनाया और जनता से आगामी लोक सभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में वोट मांगे। भाजपा प्रत्याशी अजय टम्टा ने कहा कि आज देश विकास के पथ पर अग्रसर है। उन्होंने क्षेत्र में कई विकास कार्य कराए। यह भाजपा की देन है कि आज उनके संसदीय क्षेत्र में ऑलवेदर रोड जैसी महत्वपूर्ण योजना के तहत टनकपुर से लिपुलेख तक रोड बन रही है।

टनकपुर- बनबसा और टनकपुर के इन दो दिग्गजों ने थामा कमल, सीएम ने कांग्रेस पर कसा ये तंज

टनकपुर पालिकाध्यक्ष व बनबसा नगर पंचायत अध्यक्ष भाजपा में शामिल

सीएम रावत ने कहा कि केंद्र की 55 महीने की सरकार में 13 करोड़ गैस कनेक्शन दिए गए। जिसमें करीब छह करोड़ नि:शुल्क गैस कनेक्शन दिए गए है। वही दस करोड़ घरों में शौचालय बनाए गए। यह मोदी के नए भारत का सपना है। उन्होंने मुस्लिम महिलाओं को मजबूत बनाने के लिए तीन तलाक पर कानून बनाया। कांग्रेस पर वार करते हुए सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने जवानों को बुलेट प्ररूफ जैकेट नहीं दिया लेकिन मोदी ने देश की सुरक्षा में सीमा पर तैनात जवानों को बुलेट प्रूफ जैकेट दी। इस मौके पर टनकपुर पालिकाध्यक्ष विपिन वर्मा व बनबसा नगर पंचायत अध्यक्ष रेनू अग्रवाल समेत सैकड़ों लोगों को सीएम ने भाजपा की सदस्यता दिलाई। इस दौरान विधायक कैलाश गहतोड़ी, लोहाघाट विधायक पूरन फत्र्याल, भाजपा जिलाध्यक्ष राम दत्त जोशी, पूर्व राज्य सभा सांसद महेंद्र सिंह महर, गोविंद सामंत, कैलाश अधिकारी आदि कई लोग मौजूद थे।